क्षेत्र का समग्र विकास ही प्राथमिकता : भाटी

हरिद्वार, 16 मार्च (हि.स.)। क्षेत्र का विकास ही हमारी प्राथमिकता रही है। अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में क्षेत्र में अवस्थापना सुविधाओं का विस्तार व जनहित में सड़क, बिजली, पानी की सुविधाओं को निरन्तर सुचारु बनाने का कार्य प्राथमिकता के आधार पर किया गया है। यह बात भाजपा पार्षद दल के उपनेता रहे अनिरुद्ध भाटी ने क्षेत्र में विभिन्न निर्माण कार्यों, गैस पाइप लाइन कनेक्शन के शुभारम्भ के अवसर पर कही।

भाटी ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार के डबल इंजन सरकार के चलते उत्तरी हरिद्वार में चिकित्सालय प्रारम्भ हो चुका है, फ्लाई ओवर के निर्माण से क्षेत्र की यातायात व्यवस्था बेहतर हो गयी है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय विधायक मदन कौशिक के नेतृत्व में भाजपा ने उत्तरी हरिद्वार की तस्वीर बदलने का कार्य किया है।

सीता राम धाम के परमाध्यक्ष सूरज दास व ज्ञानी हरभजन सिंह ने कहा कि भाजपा शासन में क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए है। क्षेत्र में अण्डर ग्राउण्ड बिजली, सीवर, सड़क की सुविधाओं के साथ-साथ उत्तरी हरिद्वार को आधुनिक हाईवे की सौगात भी मिली है। उन्हांेने कहा कि क्षेत्र में हुए विकास कार्यों में विधायक मदन कौशिक व क्षेत्रीय पार्षद भाटी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

रोबिन महाराज ने कहा कि क्षेत्र के विकास में स्थानीय पार्षद का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। राम मंदिर निर्माण के साथ-साथ भाजपा सरकार ने विकास कार्यों की झड़ी लगा दी है।

इस अवसर पर भाजपा वार्ड अध्यक्ष नीरज शर्मा, व्यापारी नेता संजय पाल, ज्ञानी हरभजन सिंह, सतवन्त सिंह, पार्षद प्रतिनिधि दिनेश शर्मा, राघव ठाकुर, रूपेश शर्मा, प्रमोद पाल, सोनू पंडित आदि भाजपा कार्यकर्ताओं समेत गणमान्य नागरिक और क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर