भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने किया सभी 25 सीटों पर जीत का दावा, कहा अबकी बार मोदी सरकार 400 पार

जयपुर, 16 मार्च (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा कार्यालय में आचार संहिता की घोषणा होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए राजस्थान की सभी 25 सीटों पर जीत का दावा किया।

उन्होंने कहा कि राजस्थान भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है, जबकि कांग्रेस नेता विहीन, नेतृत्वविहीन और बिखरी हुई है। भाजपा के मजबूत नेतृत्व के कारण कई पार्टियों के नेता और कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली और यह सिलसिला लगातार जारी है। एक तरफ वो राजनीतिक पार्टियां है जो एक परिवार को देश मानती है दूसरी तरफ भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है जो देश को परिवार मानकर गरीब कल्याण से लेकर किसान सम्मान, महिला सशक्तीकरण और युवाओं के उत्थान के लिए काम किया। दस वर्षों में मां भारती के वैभव को बढ़ाने के लिए अपने जीवन का क्षण-क्षण लगा दिया। इसी का नतीजा है कि आज देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विश्वास है, इसी विश्वास के चलते फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार जन-जन का नारा बन गया है। राजस्थान के हर बूथ पर भाजपा को बढ़त मिलेगी।

जोशी ने कहा कि दूसरी सरकारों ने 60 साल देश की जनता को सिर्फ वादे और नारे ही दिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रधान सेवक बनकर काम किया और गरीब के दर्द को समझा। मोदी सरकार में रेलवे और हाईवे से लेकर ग्रामीण विकास तक हर क्षेत्र में विकास विकास हुआ। कई ऐसे काम हुए जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी, कश्मीर से धारा 370 हटी और अयोध्या में भव्य और दिव्य मंदिर बनकर तैयार हुआ जिसमें प्रभु रामलला विराजमान हुए। यह सब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व के कारण ही संभव हुआ। जोशी ने कहा कि भाजपा की सरकार में विकास संभव है। प्रदेश की जनता ने देखा है कैसे पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने पांच साल तक लूट और झूठ का शासन चलाया। जनहित के मुद्दों पर राजनीति की। अंतिम 6 माह में जनता को खोखली योजनाओं से लुभाने का प्रयास किया। दूसरी तरफ भाजपा की डबल इंजन सरकार है, जिसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पहले दिन से जनहित के मुद्दों पर कार्य करना प्रारंभ कर दिया। 450 रुपए में गैंस सिलेंडर, किसान सम्मान निधि और पेंशन में बढ़ोतरी, पेपर लीक के आरोपियों पर कार्रवाई के लिए एसआईटी का गठन, अपराधों पर नियंत्रण एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया साथ ईआरसीपी एवं यमुना जल समझौता जैसे ऐतिहासिक निर्णय किए।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर