महादेव सट्टा एप मामले में एफआईआर मुझे व कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश : भूपेश

रायपुर, 17 मार्च (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने महादेव सट्टा एप मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद रविवार को पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की मुझे व कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव घोषित हो चुके हैं, कांग्रेस पार्टी ने मुझे राजनांदगांव से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है। इसी बीच में महादेव एप का जिक्र फिर से सामने आया है।

भूपेश ने कहा कि अब दिल्ली से खबर आती है कि ईओडब्ल्यू ने दिल्ली में एफआईआर दर्ज की है, जिसमें मेरा भी नाम है। चार मार्च को एफआईआर हुआ है और आज 17 को तारीख़ को दिल्ली से इसे प्रकाशित किया जाता है। इतने दिनों तक इसे क्यों नहीं सामने लाया गया, महादेव एप को लेकर मैंने कई बार पत्रकारों से चर्चा की है और इस मामले में 400 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारियां हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश ने इस पूरे को मामले को भाजपा की चाल बताते हुए कहा कि नियम कानून को कड़ा बनाने के लिए गेम विधानसभा में बिल भी लाया, हमारी सरकार ने इस एप पर कार्रवाई कराई है। यह विशुद्ध रूप से राजनीतिक एफआईआर है, दबाव में किया गया एफआईआर है। यह क्या विष्णुदेव की सुशासन और मोदी की गारंटी से महादेव एप चल रहा है? भाजपा को सबसे ज्यादा पैसे देने वाला कोई है तो सट्टेबाज एप है। फ्यूचर गेमिंग वाले ने 1300 करोड़ रुपये का चंदा दिए। उन्होंने कहा कि राजनांदगांव लोकसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी हार रही है, इसी वजह से बदनाम करने की साजिश है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

   

सम्बंधित खबर