छिंदवाड़ा: आदिवासियों के रंग में रंगे सांसद नकुलनाथ, ढोल बजाकर किया नृत्य

छिंदवाड़ा,17 मार्च (हि. स.)। लोकसभा चुनाव का शंखनाद होते ही सभी दल के प्रत्याशी जनमानस के बीच में पहुंचकर जनता से अपने लिए आर्शीवाद मांग रहे है ।

ऐसा ही कुछ नजारा दो दिन से सामने आया है। जहां प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुत्र सांसद नकुलनाथ का अनोखा अंदाज सामने आया है। वह चुनावी दौरों के बीच रविवार को जुन्नारदेव विधानसभा के ग्राम कुकरपानी में आमसभा के लिए पहुंचे थे। इस दौरान आदिवासियों ने उनके स्वागत के लिए आदिवासी नृत्य का आयोजन रखा था। इस दौरान नकुलनाथ अपने आप को रोक नही पाए और भावुक होकर आदिवासियों के बीच पहुंचकर आदिवासी नृत्य करते हुए ढोलक (तासे ) बजाते हुए नजर आए। इस दौरान ग्रामीणों को नकुलनाथ का यह अनोखा अंदाज खूब भाया और वे सांसद नकुलनाथ की सादगीपूर्ण रवैए से खुश नजर आए। श्रीनाथ आदिवासियों के बीच फट्टी में बैठकर संवाद करते भी नजर आए।

शनिवार शाम रवि के फेमस पोहा का लिया था आंनद

शनिवार शाम को नकुलनाथ छिंदवाड़ा शहर के मानसरोवर कॉम्प्लेक्स पहुंचकर शहरवासियों से रूबरू हो रहे थे। इस दौरान वह रवि पोहा दुकान अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर गर्म पोहा खाते हुए दुकानदार से बात करते हुए नजर आए।

दिग्गजों के बीच पहुंचकर बंटी ने लिया आर्शीवाद

हाई प्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा में भाजपा से लोकसभा के प्रत्याशी विवेक बंटी साहू रविवार सुबह के वक्त मंदिर में भगवान के दर्शन कर पार्टी के सीनियर नेता पंडित रमेश दुबे से मिलने चौरई पहुंचे। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में जनसंपर्क भी किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष और भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू वरिष्ठ भाजपा नेताओं का आशीर्वाद ले रहे है। वे पूरी लोकसभा क्षेत्र में जाकर वरिष्ठ भाजपा नेताओं का आशीर्वाद मांग रहे है और युवा साथियों से सहयोग ले रहे है। आज वे चौरई के पूर्व विधायक पण्डित रमेश दुबे से मिले और चुनाव के लिए आशीर्वाद मांगा।

हिन्दुस्थान समाचार/संदीपसिंह चौहान/नेहा

   

सम्बंधित खबर