चार जून को देश की जनता शक्ति और सनातन का विरोध करने वालों की आंखे खोल देगीः- डॉ. अल्का सिंह गुर्जर

जयपुर, 18 मार्च (हि.स.)। राहुल गांधी के हिंदु धर्म और ‘‘शक्ति’’ के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री अल्का गुर्जर ने कहा कि राहुल गांधी की सोच सनातन धर्म और महिलाओं के प्रति घृणित है।

देश में जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महिलाओं को सशक्त करने के लिए नारी शक्ति वंदन बिल, लखपति दीदी, ड्रोन दीदी और स्वंय सहायता समूह की महिलाओं के उत्थान को लेकर कटिबद्ध हैं। वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी जैसे लोग उसी शक्ति के खिलाफ लड़ने वाला बयान देते हैं। पीएम मोदी देश की महिलाओं को शक्ति स्वरूपा मानकर उनका सम्मान करते हैं, और वहीं दूसरी तरफ शक्ति का विनाश करने वाले लोग हैं।

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अल्का गुर्जर ने कहा कि हमारी संस्कृति में नारी को नारायणी और शक्ति मानकर पूजा जाता है। राहुल गांधी के इस बयान से देश की करोड़ों महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है, और देश की महिलाएं अपने अपमान का बदला लोकसभा चुनावों में शक्ति विरोधी लोगों से जरूर लेंगी। आगामी चार जून को सनातन और शक्ति विरोधी इन लोगों को अपने बड़बोलेपन और घृणित मानसिकता के प्रति शक्ति के आक्रोश का पता चल जाएगा।

भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अल्का गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस और इनके सहयोगी दलों के मुंह से सनातन और महिला के खिलाफ यह कोई पहला बयान नहीं है। इंडी गठबंधन के एक नेता ने विगत दिनों सनातन धर्म को जड़ से खत्म करने वाला घृणित बयान दिया था। जिन लोगों को इस देश और उसकी जड़ों को सींचने वाले सनातन धर्म और शक्ति की महिमा का अंदाजा नहीं उन लोगों से अपेक्षा भी क्या की जा सकती है। देश की जनता सब देख रही है, जनता इन लोगों को अब और बर्दाश्त नहीं करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर