अखिलेश मतदान बाद छोड़े थे मैदान लेकिन धर्मेन्द्र पहले ही छोड़ देगें मैदानः दिनेश लाल निरहुआ

वर्ष 2019 अखिलेश जीतकर तो 2022 में हार कर धर्मेन्द्र भागे

एक प्रतिशत भी जीत की होती उम्मीद तो अखिलेश लड़ते चुनाव

आजमगढ, 20 मार्च (हि.स.)। लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही एक तरफ जहां राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत चुनाव में झोंक दी है वहीं नेताओं के बयान पर वार व पलटवार का सिलसिला भी जारी है। टिकट की घोषणा के साथ सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव गुरूवार को आजमगढ़ पहुंच रहे हैं। इस बीच आजमगढ़ से भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जहां एक बार फिर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा और दावा किया कि अखिलेश यादव मतदान के बाद मैदान छोड़ दिए थे लेकिन धर्मेन्द्र यादव उससे पहले ही मैदान छोड़ देगें। वहीं अपने भाई व सपा के नेता विजय लाल यादव के बयान पर पलटवार करते हुए सांसद निरहुआ ने कहा कि अगर फिल्म इंड्रस्टिज के लोगों ने हमें यहां पहुचाया है तो यह मेरा सौभाग्य है।

नगर के भवरनाथ स्थित अपने कार्यालय पर बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ ही नहीं पूरा भारत जानता है कि वर्ष 2019 में चुनाव जीतकर अखिलेश यादव भाग गए और वर्ष 2022 में चुनाव हार कर धर्मेन्द्र यादव भाग गए थे। अब दोबारा वह आ रहे है आजमगढ़ जनता पूछेगी न कि वर्ष 2022 में चुनाव लड़े थे उसके बाद कितने दिन आजमगढ़ आए थे। लेकिन हम वर्ष 2019 में चुनाव हारे तो भी आजमगढ़ में रहकर जनता का काम कर रहे थे वर्ष 2022 में चुनाव जीते तो भी यही पर रहकर काम कर रहे हैं। सांसद निरहुआ ने कहा कि धर्मेन्द्र यादव को भी यह बात पता है कि यहां कुछ होने वाला नहीं है क्योंकि अगर एक प्रतिशत भी जीतने की उम्मीद होती तो अखिलेश यादव चुनाव लड़ने खुद आए होते। उनको पता है कि यह सीट उनके हाथ से निकल गई है इसलिए वह कोरम पूरा कर रहे धर्मेन्द्र यादव को भेजकर ।

सांसद निरहुआ ने कहा कि सपा तो यह भी दावा कर रही है कि वह सरकार, अखिलेश यादव प्रधानमंत्री बनेगें तो सपना देखने में हम रूकावट थोड़ी बना सकते है। लेकिन धरातल पर देखेगें तो इस बार हम 80 की 80 सीटें जीत रहे और इनका सफाया हो जायेगा।

संसद निरहुआ ने कहा कि अगर धर्मेन्द्र यादव आ रहे है तो कम से कम चुनाव तक टीक कर दिखाएं। क्योकि वर्ष 2019 का चुनाव हो गया तो अखिलेश यादव निर्वाचन आयोग चले गए थे और कहा था कि आजमगढ़ का जो भी परिणाम होगा अब उसे नहीं मानेगें तो वे तो मतदान बाद मैदान छोड़े थे लेकिन मुझे लगात है कि धर्मेन्द्र यादव उससे पहले ही मैदान छोड़ देगें।

सपा नेता व सांसद निरहुआ के भाई विजय लाल के बयान पर पलटवार करते हुए सांसद निरहुआ ने कहा कि मैं कल भी उनका भाई था और आज भी उनका भाई व चेला हूं वे मेरे गुरू है। अगर वे कह रहे है कि फिल्म इंड्रस्टी के लोगों ने हमें भाजपाई बना दिया तो मै उनके पैर को धोकर सर माथे पर रखता हूं, धन्यवाद देता हूं कि अगर उन लोगों ने मुझे यहां लाया है तो यह मेरा सौभाग्य है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर