प्रधानमंत्री सहित बड़े केंद्रीय नेताओं के उत्तराखंड दौरे को तैयारियां शुरू : महेंद्र भट्ट

देहरादून, 20 मार्च (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव में कोई भी कोर कसर नही छोड़ना चाहती है। इसको लेकर पार्टी ने प्रधानमंत्री सहित बड़े केंद्रीय नेताओं के उत्तराखंड दौरे को लेकर तैयारी शुरू कर दी हैं। प्रदेश संगठन ने चुनाव के लिए बड़े केंद्रीय नेताओं के कार्यक्रम और स्थान तय कर दिए हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि राज्य के लिए केंद्रीय नेतृत्व स्तर पर स्टार प्रचारक की सूची में प्रमुख नेता शामिल हों, इस आशय का अनुरोध केंद्र को भेजा गया है। उन्होंने बताया कि एक-दो दिन में ही स्टार प्रचारकों की सूची तय होने के साथ-साथ कौन नेता किस दिन आ रहा है इसकी तिथि जारी कर दी जाएगी।

उत्तराखंड में पहले चरण में चुनाव होने जा रहे हैं, जिसको लेकर तमाम पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भारतीय जनता पार्टी इस बार कोई भी कसर नही छोड़ना चाहती, जिसको लेकर पार्टी ने प्रधानमंत्री सहित बड़े केंद्रीय नेताओं के उत्तराखंड दौरे को लेकर तैयारी शुरू कर दी हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि हमने अपने राज्य के लिए केंद्रीय नेतृत्व से आग्रह किया है कि लोकसभा स्तर पर स्टार प्रचारक सूची में केंद्रीय नेतृत्व की अधिकतम संख्या प्राप्त हो। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री, योगी आदित्य जैसे अनेक नाम हैं, जो केंद्र को भेजे गए हैं। इसको लेकर एक दो दिन में स्टार प्रचारकों की सूची केंद्र से जारी कर दी जायेगी। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि हमने लोकसभा क्षेत्रों में कहां पर किस नेता की सभा होनी है, उसको लेकर भी कार्यक्रम और स्थान तय कर दिए हैं ।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर