भाजपा जम्मू और उधमपुर संसदीय सीटों पर जीत हासिल करेगी: रैना

जम्मू, 20 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जम्मू-कश्मीर के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने नौशेरा में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा आगामी संसदीय चुनावों में जम्मू और उधमपुर संसदीय सीटों पर जीत हासिल करेगी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री अब्दुल गनी कोहली, जिला अध्यक्ष नीना शर्मा, ठाकुर रणधीर सिंह, कैप्टन रमेश चंदर, डीडीसी संजीता शर्मा, डीडीसी राजिंदर शर्मा, बीडीसी बालकृष्ण, सुखदेव चौधरी, प्रीतम शर्मा और राकेश रैना भी रविंद्र रैना के साथ थे।

रैना ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत हर गुजरते दिन के साथ मजबूत हो रहा है और मोदी सरकार के मजबूत नेतृत्व और साहसिक फैसले लेने की इच्छाशक्ति के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना रहा है। उन्होंने कहा कि जर्मनी और ब्रिटेन को पछाड़कर भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे कोने-कोने में पहुंचकर लोगों को मोदी सरकार की सभी उपलब्धियां बताएं।

उन्होंने कहा कि नुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद, जम्मू और कश्मीर प्रगति और समृद्धि के अपने लंबे समय से अपेक्षित लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। किसी भी अन्य राजनीतिक दल ने पूर्ववर्ती जम्मू-कश्मीर राज्य में लोगों को सशक्त बनाने की कभी परवाह नहीं की, लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में और पार्टी कैडर के हमारे समर्पित बल के साथ भाजपा ने हर उपेक्षित और हर वंचित व्यक्ति का कल्याण सुनिश्चित किया है

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर