पलामू जिला स्केटिंग कोच का शव खदान में पेड़ से मिला झूलते

पलामू, 20 मार्च (हि.स.)।पलामू जिला स्केटिंग कोच रवि कुमार (25) पिता चंद्रेश्वर मांझी का शव सतबरवा थाना क्षेत्र के पुरणाडीह गांव में स्थित ग्रेफाइट खदान के शीशम के पेड़ से लटका बरामद किया गया। युवक का शव गमछे के फंदे में बंधे अवस्था में संदेहास्पद स्थिति में बुधवार शाम देखा गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतार लिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में भी जुट गई है।

बताया गया कि जिस जगह पर पेड़ है उसके ठीक नीचे खदान में पानी जमा है। पुलिस ने फांसी के फंदे पर झूल रहे शव की पहचान ग्रामीणों की मदद से की। रवि कुमार सतबरवा थाना क्षेत्र के रजडेरवा गांव के निवासी थे।

चाचा ज्ञानेश्वर मांझी ने बताया कि बीते दो दिनों से उसका भतीजा घर से कहीं बाहर चला गया था। वह डिप्रेशन में भी था। घर में कुछ कहने पर झगड़ने लगता था। किसी से भी उलझ जाता था। वह पलामू जिला स्केटिंग कोच था। संभवतः उसे जिला में डांट फटकार लगाई गई होगी। उन्होंने बताया कि हमलोग समझते थे कि वह अपने नानी के घर चला गया होगा। रवि के पास टेलीफोन लगाने के बाद भी किसी प्रकार का जवाब नहीं दे रहा था। चंद्रेश्वर के तीन पुत्र हैं।

इधर, घटना की सूचना मिलने पर खदान एरिया में शव देखने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। वहीं खबर सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे मृतक रवि रंजन की मां, पिताजी और चाचा तथा घर के अन्य परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल बना हुआ है। घटना के बाद से पूरे गांव में शोक की लहर है। पुलिस मौत का कारण जानने में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ िदलीप कुमार

   

सम्बंधित खबर