उज्जैन: दो बच्चों की मां को भगा ले जाने की समाज के लोगों ने दी अमानवीय सजा

उज्जैन, 20 मार्च(हि. स.)। जिले के पानबिहार चौकी क्षेत्र में रहने वाले युवक को एक विवाहिता दो बच्चों की मां से प्रेम कर उसे घर से भगा ले जाने की समाज के लोगों ने अमानवीय सजा दी। उसे पैशाब पिलाकर प्रताडि़त किया। पूरे घटनाक्रम का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस द्वारा फरियादी और आरोपित दोनों की तलाश की जा रही है।

यह था मामला….

भाटपचलाना थाना क्षेत्र के ग्राम गावड़ी देवसी में रहने वाला व्यक्ति उसकी पत्नी के साथ उज्जैन में रहकर मजदूरी करता है। उक्त युवक की पत्नी का ग्राम भीलखेड़ा पानबिहार चौकी में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। पिछले दिनों उक्त युवक दो बच्चों की मां को भगाकर कोटा राजस्थान ले गया था। इधर महिला के पति ने दोनों की तलाश की और करीब पांच दिन पहले उन्हें पकड़कर ग्राम गावड़ी देवसी ले आया। यहां समाज के लोगों को एकत्रित कर युवक के सिर के बाल काटे गये और मारपीट कर जूते मुंह में खिलाए। बाटल में भरकर गंदगी पिलाई गई और इसका वीडियो भी बनाया गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया।

गांव के अधिकांश घरों में लगे ताले

भाटपचलाना थाने के सब इंस्पेक्टर सुनील परमार ने बुधवार को बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम के साथ ग्राम गावड़ी देवसी पहुंचे, लेकिन गांव के अधिकांश मकानों पर ताले लगे हैं। लोग बता रहे हैं कि यहां के रहने वाले जैसलमेर राजस्थान गए हैं। घटना चार-पांच दिन पुरानी है। फरियादी भी यहां नहीं है। उसकी तलाश भीलखेड़ा और उज्जैन में की जा रही है। वहीं महिला और उसका पति भी नहीं मिले हैं। शाम तक उक्त लोगों की तलाश करने के बाद केस दर्ज किया जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ललित ज्वेल

/मुकेश

   

सम्बंधित खबर