लोस चुनाव-24: कांग्रेस के साथ हमारा कोई मुकाबला नहीं: रंजीत दत्त

बिश्वनाथ (असम), 21 मार्च (हि.स.)। राज्य के पूर्व मंत्री तथा शोणितपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रंजीत दत्त ने कहा है कि उनकी पार्टी का कांग्रेस उम्मीदवार के साथ कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा के अंदर ही कंपटीशन चल रहा है। सभी विधायक तथा बूथ स्तर तक के नेता एक-दूसरे से आपस में कंपटीशन करने में लगे हैं कि कौन भाजपा के लिए अधिक वोट ला सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार लोगों को भावनात्मक रूप से बहका कर वोट प्राप्त करने की राजनीति कर रहे हैं, जबकि भाजपा विकास की राजनीति कर रही है।

उन्होंने कहा कि यह पूरा इलाका बाढ़ प्रभावित था। लेकिन, भाजपा सरकार ने न सिर्फ तटबंधों का निर्माण कराया, बल्कि तटबंधों के ऊपर सड़क निर्माण कराकर यातायात के भी साधन तैयार किए।

उन्होंने कहा कि आज गली-गली में सड़कें बन चुकी है। पक्के पुल बनाए गए हैं। विभिन्न योजनाओं के तहत लोगों को सुविधाएं दी गई है। नुमलीगढ़ से गहपुर तक ब्रह्मपुत्र के अंदर टनल बनाया जा रहा है, जिससे यह पूरा इलाका विकसित हो जाएगा। वहीं, फोरलेन सड़क पर भी काम चल रहा है। भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा के विकास के एजेंडे के सामने और कोई एजेंडा चलने वाला नहीं है।

भाजपा उम्मीदवार आज यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जबसे देश में भाजपा की सरकार बनी है, हर तरफ विकास के कार्य हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के कई प्रश्नों के सीधे-सीधे उत्तर दिए।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर