उत्कृष्टता एनसीसी कैडेटों को सम्मानित किया

कठुआ 22 मार्च (हि.स.)। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ के प्रिंसिपल ने गणतंत्र दिवस शिविर में शानदार प्रदर्शन के लिए एनसीसी कैडेटों को सम्मानित किया

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ के लिए एक गौरवपूर्ण क्षण में प्रतिष्ठित गणतंत्र दिवस समारोह 2024 में उत्कृष्टता के साथ संस्थान का प्रतिनिधित्व करने वाले नौ एनसीसी कैडेटों को प्राचार्य प्रोफेसर सीमा मीर ने उनकी सराहनीय उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमें अपने एनसीसी कैडेटों पर उनके असाधारण प्रदर्शन और अटूट समर्पण के लिए बेहद गर्व है, जिन्होंने न केवल कॉलेज बल्कि पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि हम न केवल शैक्षणिक उत्कृष्टता बल्कि नेतृत्व गुणों और सेवा की भावना को भी बढ़ावा देने में विश्वास करते हैं। गणतंत्र दिवस शिविर में हमारे एनसीसी कैडेटों की उपलब्धियाँ इस लोकाचार का प्रमाण हैं।

गौरतलब है कि जीडीसी कठुआ के एनसीसी कैडेटों ने आरडीसी में विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया और अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। 2 जेएंडके गर्ल्स बटालियन की कैडेट अंशू रानी ने कर्तव्य पर मार्च किया। 4 जेएंडके बीएन के सार्जेंट मोहित कुमार ने आरडीसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया। 4 जेएंडके बटालियन के जेयूओ रजत सिंह ने ऑल इंडिया गार्ड ऑफ ऑनर में भाग लिया, कैडेट सुनील कुमार, कैडेट सुमित कुमार, कैडेट सुनील कुमार, कैडेट सौरव सिंह, 4 जेएंडके बटालियन के कैडेट ललित शर्मा और 1 जेएंडके नेवल बटालियन के सिद्धांत शर्मा ने श्रीनगर में पीएम की रैली में मार्च किया। प्राचार्य ने एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट (डॉ.) दया राम को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए बधाई दी। वरिष्ठ संकाय सदस्यों, प्रोफेसर संजय के कार्लुपिया, प्रोफेसर रूपिंदर कौर, डॉ यश पॉल शर्मा, डॉ दिनेश जसरोटिया, प्रोफेसर शिवानी कोतवाल, डॉ राजेश के मन्हास ने भी अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन//बलवान

   

सम्बंधित खबर