महेंद्र भट्ट बोले- केजरीवाल की गिरफ्तारी पर विपक्ष की हालत 'चोर मचाये शोर' वाली है

देहरादून, 22 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर विपक्ष के रवैए को 'चोर मचाये शोर' करार दिया। उन्होंने कहा कि खाता नहीं कांग्रेस की सोच और विचारधारा फ्रीज हो गई है।

रिस्पना पुल स्थित पार्टी के चुनाव मीडिया सेंटर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी पर विपक्षी दलों का रुख चोरी और सीनाजोरी जैसा है। उन्होंने आइना दिखाते हुए कहा कि पहले आप 400 करोड़ रुपये का शराब घोटाला करते हैं,फिर आप 3 साल तक लगातार जांच को टालने के लिए 9-9 ईडी के समनों को स्वीकार नहीं करते हैं। न्यायालय से स्पष्ट होने के बाद जब ईडी गिरफ्तार करती है तो वह पीड़ित होने का ढोंग करते हैं। ऐसा करने वाले वे लोग हैं जो भ्रष्टाचार के विरोध और नैतिकता के सिद्धांतों के संकल्प पर सत्ता में आए थे। देश में पहली बार कोई मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए सलाखों के पीछे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी घेरते हुए कहा कि जनता देख रही है कि एक दूसरे पर आरोप लगाकर झूठी राजनीति चमकाने वाली पार्टियां चोर चोर मौसेरे भाइयों की तरह एक साथ बैठी हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई अकाउंट फ्रीज नहीं हुआ है बल्कि अगर कोई फ्रीज हुआ है तो वह है कांग्रेस की नीतियां और विचार। कांग्रेस सिर्फ स्वयं को पीड़ित दर्शा कर, राजनैतिक सहानुभूति हासिल करने के यह सब ड्रामा कर रही है। लोकसभा चुनावों में सामने दिख रही हार को देखते हुए विपक्ष अभी से हार के तमाम बहाने तलाश रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/प्रभात

   

सम्बंधित खबर