राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत हुई निबंध और चित्रकला प्रतियोगिता

गोपेश्वर, 24 जनवरी (हि.स.)। स्वास्थ्य विभाग चमोली की ओर से बुधवार को चमोली जिले के गौचर के बालिका इंटर कालेज, केंद्रीय विद्यायल आईटीबीपी और शिवालिक पब्लिक स्कूल में राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम और तंबाकू निषेध कार्यक्रम के तहत छात्रों के मध्य पोस्टर और निबंध प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें विजेता प्रतिभागियो को विभाग की ओर से पुरस्कृत किया गया।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से आयोजित निबंध प्रतियोगिता में बालिका इंटर कालेज की मेघा प्रथम, कशिश द्वितीय, सुचिता तृतीय स्थान पर रही जबकि पोस्टर प्रतियोगिता में नीदा प्रथम, अंशिका द्वितीय तथा प्रतिभा तृतीय रही। इसी प्रकार आईटीबीपी केंद्रीय विद्यालय की निबंध प्रतियोगिता में दिव्या राणा प्रथम, स्नेहा असवाल द्वितीय और शिवानी तृतीय रही जबकि पोस्टर प्रतियोगिता में दर्शिका प्रथम, करिश्मा द्वितीय और प्रशांत नेगी तृतीय रहे।

इस तरह शिवालिक पब्लिक स्कूल में आयोजित निबंध प्रतियोगिता में पायल प्रथम, काजल द्वितीय और बबली तृतीय रही जबकि पोस्टर प्रतियोगिता में शाइनी महक प्रथम, अवनी द्वितीय और विकेकचंद्रा तृतीय रहे। जिन्हें स्वास्थ्य विभाग की ओर से पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम में राजबीर सिंह कुंवर, ललित मोहन किमोठी मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर