तीन छात्रों की मौत से पॉलिटेक्निक में पसरा सन्नाटा

हमीरपुर, 22 मार्च (हि.स.)। नेशनल हाईवे 34 पर कानपुर के पतारा कस्बे के समीप शुक्रवार को एक सड़क हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई। तीनों छात्र सुमेरपुर कस्बे के राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में प्रथम वर्ष के छात्र थे और सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन जाते समय हादसे में जान गंवा बैठे। जैसे ही कॉलेज में घटना की खबर आई तो कॉलेज में शोक की लहर दौड़ गई। शोक सभा के बाद कॉलेज में अवकाश घोषित कर दिया गया।

घाटमपुर क्षेत्र के रहने वाले दीपक तिवारी सिविल इंजीनियर, अंकुश प्रजापति व मनीष कुमार सविता इलेक्ट्रॉनिक्स प्रथम वर्ष के राजकीय पॉलिटेक्निक के छात्र थे। शुक्रवार को कॉलेज आने लिए सुबह यह तीनों ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन जा रहे थे। तभी हाईवे पर रोडवेज बस ने रौंद दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना को पॉलीटेक्निक कॉलेज आए साथी छात्रों ने बताया तो सूचना मिलने पर कॉलेज में शोक सभा के बाद अवकाश घोषित कर दिया। कॉलेज के प्रधानाचार्य बीके सक्सेना, प्रवक्ता अमित कटियार, बृजेंद्र सिंह दिवाकर, डा.आशीष मिश्रा, दिव्यांशु गुप्ता, रमन सिंह यादव, आलोक कुमार, सौम्या पांडेय, मनोज कुमार यादव, रामकुमार आदि ने छात्रों की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। शिक्षकों ने कहा कि सभी छात्र बेहद होनहार थे। इनका असमय जाना बेहद दुखद है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर