फरीदाबाद: देश में मोदी जी की लहर, जीतेंगे 400 से ज्यादा सीटें : जीएल शर्मा

भाजपा लोकसभा फरीदाबाद की संगठनात्मक बैठक हुई संपन्न

फऱीदाबाद, 23 मार्च (हि.स.)। भाजपा संगठन में फऱीदाबाद के लोकसभा प्रभारी जी.एल शर्मा और लोकसभा संयोजक अजय गौड़ ने शनिवार को लोकसभा फऱीदाबाद के जिला पदाधिकारियों, भाजपा मंडल प्रभारियों, भाजपा मंडल अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

इस बैठक में जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, फरीदाबाद, राष्ट्रीय परिषद सदस्य संदीप जोशी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाश रेक्सवाल, जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा एवं मनोज वशिष्ठ, पूर्व जिला महमंत्री मूलचन्द मित्तल एवं आर एन सिंह, भाजपा मीडिया प्रमुख विनोद गुप्ता, जिला पदाधिकारी, विधानसभा संयोजक व प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे । फरीदाबाद लोकसभा संयोजक अजय गौड़ ने बूथ जीता चुनाव जीता का पाठ पढाया । उन्होंने बूथ समिति, पन्ना प्रमुख और त्रिदेव के मध्यम से बूथों को सशक्त करने, माइक्रो बूथ मैनेजमेंट, चुनाव मैनेजमेंट व अन्य संगठनात्मक विषयों पर विस्तृत चर्चा की । जनसंपर्क के माध्यम से कार्यकर्ता घर घर मोदी जी की राम राम पंहुचाएं । अजय गौड़ ने कहा कि फरीदाबाद में पहले से ज्यादा मतों से लोकसभा सीट जीतकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायेंगे । राष्ट्रीय परिषद सदस्य संदीप जोशी ने बूथ पर जन सम्पर्क और नमो ऐप्प के माध्यम से माइक्रो डोनेशन के विषय में महत्वपूर्ण चर्चा की ।

जिला अध्यक्ष राज कुमार वोहरा ने भी संगठनात्मक विषयों पर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और विकसित भारत संकल्प पत्र के विषय में चर्चा करते हुए कहा कि लोकसभा में जगह जगह सुझाव पेटी के माध्यम से जनता से सुझाव माँगे जा रहे हैं । लोकसभा प्रभारी और फरीदाबाद के जिला प्रभारी जी.एल शर्मा ने पार्टी के आगामी संगठनात्मक कार्यक्रमों की जानकारी दी । मोर्चों के आगामी कार्यक्रमों के विषय पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि ओबीसी मोर्चा को सामाजिक समरसता सम्मेलन करने, युवा मोर्चा द्वारा युवा चौपाल, अनुसूचित मोर्चा को बस्ती सम्पर्क, अल्पसंख्यक मोर्चा को प्रभावशाली लोगों से स्नेह संवाद करने और महिला मोर्चा को स्लम बस्ती में महिलाओं से सम्पर्क कार्यक्रम पर जानकारी दी ।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

   

सम्बंधित खबर