तीताबर में भाजपा युवा मोर्चा का रणडंका कार्यक्रम आयोजित

Ranadanka program of BJYM organised in Titabar

जोरहाट (असम), 23 मार्च (हि.स.)। जिले के तीताबर में शनिवार को राज्य के सूचना जनसंपर्क आदि मामलों के मंत्री पीयूष हजारिका की अगुवाई में भारतीय जनता युवा मोर्चा का युवा रणडंका कार्यक्रम आयोजित हुआ।

इस आयोजन में लगभग पांच हजार युवा मोर्चा के सदस्यों ने भाग लिया। यह आयोजन जोरहाट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार और सांसद तपन गोगोई के चुनाव प्रचार में किया गया था।

कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले तीताबार में युवा मोर्चा ने आज हुए कार्यक्रम के जरिए भाजपा की ताकत दिखाई। तीताबार स्थित गुडू विवाह भवन परिसर में 'रणडंका समारोह' का आयोजन 'युवा मोर्चा' द्वारा तीताबर विधानसभा क्षेत्र के स्तर पर किया गया।

इस मौके पर मंत्री पीयूष हजारिका के अलावा विधायक दिगंत कलिता, सांसद पल्ललोचन दास, जोरहाट लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार तपन कुमार गोगोई, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सिद्धांकुर अंकुर बरुआ भी मौजूद थे

पीयूष हजारिका ने पत्रकारों से मांगी माफी

चुनाव प्रचार के बीच में ही मंत्री पीयूष हजारिका ने पत्रकारों से माफी मांगी। हजारिका ने शनिवार को तीताबार में सांसद तपन गोगोई के लिए प्रचार करते हुए एक जनसभा के मंच से तीताबार में पत्रकारों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मंत्री हजारिका ने कथित तौर पर पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया था, जब वह तीताबार में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इस मुद्दे पर राज्य भर में प्रतिक्रियाएं भी हुई थी।

इस बीच, शनिवार को मंत्री हजारिका ने सार्वजनिक मंच से सार्वजनिक रूप से माफी मांगते हुए कहा कि आने वाले दिनों में ऐसी गलतफहमी कभी नहीं होगी।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर