पंचायत वार्ड सचिवों ने होली मिलन में पर लिया समाज उत्थान का संकल्प

नवादा, 24(हि. स.)। नवादा के महावीर मार्केट सभागार में पंचायत वार्ड सचिव संघ के जिला अध्यक्ष हरि कृपाल की अध्यक्षता में रविवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के सैकड़ो पंचायत वार्ड सचिवों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर बधाई दी ।वार्ड सचिवों ने संकल्प लिया कि नए साल में बेहतर समाज निर्माण करेंगे,जिसके लिए हम सब संकल्पित हैं ।

जिला अध्यक्ष हरि कृपाल ने बताया कि जिले के सभी प्रखंडों से भारी संख्या में हमारे पंचायत वार्ड सचिव पहुंचे हैं,जिससे साफ जाहिर है कि ऐसे तौर पर यह सब मिलकर सामाजिक परिवर्तन के औजार बनेंगे ।उन्होंने कहा कि वार्ड सचिव विकास के मुख्य कड़ी है लेकिन सरकार उन्हें उतना अधिकार नहीं दे रही है, जितना अधिकार के साथ में समाज का विकास कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि नए साल में अपने हक के लिए भी संघर्ष किया जाएगा ।हरि कृपाल ने कहा कि पंचायत वार्ड सचिवों ने मजबूती के साथ जो संघ बनाया है। निश्चित तौर पर इस संघ के संघर्ष में समाज का कल्याण छिपा हुआ है। इस अवसर पर अरुण केसरी सहित कई समाजसेवी की उपस्थित थे। पंचायत वार्ड सचिवों ने ग्रामीण इलाकों में भी होली मिलन समारोह कर एक जुटता प्रदर्शन करने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर