ट्रेन की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी

भीलवाड़ा, 26 मार्च (हि.स.)। मांडल थाना इलाके में मंगलवार को पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से दंपती की मौत हो गई। घटनास्थल से 100 मीटर दूर उनकी बाइक मिली है। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पैसेंजर ट्रेन घटना के बाद आधे घंटे तक वहीं खड़ी रही। पुलिस ने शवों को हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया।

मांडल थाने के एएसआई नन्दराम ने बताया कि थाना इलाके के जोधड़ास गांव के पास रेलवे ट्रैक पर उदयपुर-मदार पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से किशनलाल भील (20) पुत्र शंकरलाल और उसकी पत्नी पूजा (18) की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेन 11.30 बजे तक ट्रैक पर ही खड़ी रही। घटनास्थल से 100 मीटर दूर किशनलाल की बाइक खड़ी मिली। नंबर के आधार पर किशनलाल की पहचान की गई। किशनलाल मांडल थाना इलाके के महुआ खुर्द गांव का रहने वाला था। वह ट्रैक्टर ड्राइवर था। मंगलवार सुबह 10 बजे वह अपनी पत्नी पूजा (18) को ससुराल बनेड़ा थाना इलाके के गांव धूल खेड़ा से बाइक पर लेकर चला था। धूल खेड़ा गांव से दो-तीन किलोमीटर दूर ही यह घटना हो गई। किशन और पूजा की शादी महीने पहले ही हुई थी। वह 4 दिन पहले ही अपने पीहर गई थी। परिजनों का कहना है कि दोनों हंसी खुशी ही घर से निकले थे। किसी तरह का झगड़ा दोनों में नहीं था।

पैसेंजर ट्रेन मदार अजमेर से आई थी और उदयपुर की ओर जा रही थी। हादसे के बाद भीलवाड़ा-मांडल के बीच ट्रेन आधे घंटे तक खड़ी रही। घटना की सूचना पर पहुंची मांडल थाना पुलिस ने शवों को भीलवाड़ा के एमजी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया। ट्रैक से शव हटाए जाने के बाद ट्रेन आगे बढ़ी। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस का कहना है कि यह हादसा है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ पारीक/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर