लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतेगी भाजपा : रैना

जम्मू, 27 मार्च (हि.स.) । लोक सभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा ने गतिविधियां तेज कर दी हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कई निर्वाचन क्षेत्रों में कई सार्वजनिक बैठकों में समर्थकों को एकजुट किया और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत की भविष्यवाणी की। बसोहली में एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए रैना ने घोषणा की, भाजपा लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतेगी। पूरे दिन रैना बसोली, महानपुर, फिंतर, मांडली और बिलावर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रैलियां, रोड शो और बैठकें करते हुए तूफानी दौरे में लगे रहे। इन आयोजनों में समर्थकों की बड़ी संख्या में उपस्थिति देखी गई, जो भाजपा के अभियान के प्रति उत्साह को प्रदर्शित कर रही थी।

भाजपा जिला अध्यक्ष दर्शन सिंह ठक्कर और डीडीसी अध्यक्ष कठुआ कर्नल (सेवानिवृत्त) महान सिंह सहित पार्टी के प्रमुख लोगों के साथ रैना ने समावेशी विकास के लिए मोदी सरकार के समर्पण को दोहराया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का ध्यान समाज के हर वर्ग के उत्थान पर कायम है। रैना ने भाजपा के एजेंडे के लिए समर्थन जुटाते हुए कहा, मोदी सरकार की प्राथमिकता कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ सुनिश्चित करना है। उन्होंने आर्थिक विकास और सामाजिक कल्याण पर प्रशासन के दोहरे जोर का हवाला देते हुए प्रधान मंत्री मोदी के दृष्टिकोण की सराहना की।

बनी और बसोहली जैसे अविकसित क्षेत्रों के परिवर्तन पर विचार करते हुए, रैना ने प्रगति का श्रेय मोदी सरकार द्वारा की गई पहल को दिया। उन्होंने सड़क और राजमार्ग कनेक्टिविटी में सुधार के उद्देश्य से चल रही परियोजनाओं पर प्रकाश डाला, और भाजपा शासन के तहत और प्रगति का वादा किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर