प्रधानमंत्री मोदी को भविष्य में और कड़े फैसले लेने के लिए राघव को जिताए : ब्रजेश पाठक

Photo

- सहारनपुर लोकसभा प्रत्याशी राघव लखन पाल ने नामांकन किया

- उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की उपस्थिति में राघव भाषण के दौरान हुए भावुक

सहारनपुर, 27 मार्च (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक बुधवार को सहारनपुर लोकसभा नं0-1 से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राघव लखन पाल की नामांकन सभा में शामिल होने पहुंचे।

उन्हाेंने इस दौरान एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मैं राघव के लिए यहां आया हूं और आपसे अपील करता हूं कि राघव को भारी मतों से जिताकर प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत करें ताकि भविष्य में और कड़े फैसले लिए जा सकें। भाजपा का 400 पार का लक्ष्य जरूर पूरा होगा और भाजपा गठबन्धन यूपी की सभी 80 सीटों पर विजय प्राप्त करेगा।

उपमुख्यमंत्री प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विश्व की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। उनके द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं जैसे हर गरीब को पक्का मकान, 5 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस और फ्री राशन ने देश के आमजन के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने का काम किया है। 20 करोड़ से अधिक लोग गरीबी रेखा से बाहर निकले हैं। आपके वोट के कारण ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो पाया है।

लोकसभा प्रत्याशी राघव लखनपाल ने भी आम जनता को भरोसा दिलाया है कि मैं हर दुख की घड़ी में हमेशा आप लोगों के साथ खड़ा रहूंगा। इस दौरान अपनी स्व0 दादी कुंतीदेवी और पिता स्व0 निर्भयपाल शर्मा को याद करते हुए राघव भावुक भी हो गये और बोले कि मैं भावुक जरूर हूं लेकिन कमजोर नहीं हूं। मैं आप लोगों की सेवा के लिए आया हूं, आप साथ देंगे तो सहारनपुर को चमका देंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहन

/मोहित

   

सम्बंधित खबर