डा. हरक सिंह को ईडी का नोटिस केवल दबाव की राजनीति : धस्माना

देहरादून, 28 मार्च (हि.स.)। उत्तराखंड में कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनावों में पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेगी। यह दावा एआईसीसी सदस्य और उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने की।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने गुरुवार को अपने कैम्प कार्यालय में प्रेसवार्ता में बताया कि कल पौड़ी गढ़वाल में कांग्रेस उम्मीदवार गणेश गोदियाल के नामांकन में उमड़े जन सैलाब और 26 मार्च को देहरादून में टिहरी लोकसभा के उम्मीदवार जोत सिंह गुनसोला के नामांकन में अप्रत्याशित भीड़ ने भाजपा खेमे में खलबली मचा दी है। अब भाजपा ने दबाव की राजनीति शुरू कर दी है, जिसके तहत पार्टी नेता डॉक्टर हरक सिंह रावत को ईडी ने एक बार फिर 2 अप्रैल को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है।

धस्माना ने कहा कि पूरा देश भाजपा के इस चेहरे को अब पहचान चुका है कि किस तरह भाजपा ईडी सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग जो अब सरकारी एजेंसियां न हो कर भाजपा के राजनैतिक प्रकोष्ठों की तरह काम कर रही हैं। उन्होंने कहा डॉक्टर हरक सिंह को बार बार नोटिस देने का अभिप्राय भी यही है केवल और केवल उन पर दबाव बना कर उनको कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल करवाना है, लेकिन डॉक्टर हरक बहादुर हैं और किसी नोटिस से डरने वाले नहीं हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

   

सम्बंधित खबर