झांसी पुलिस की गाड़ी को धक्का लगाते तस्वीर वायरल

वॉयरल तस्वीर व अखिलेश का ट्वीटवॉयरल तस्वीर व अखिलेश का ट्वीटवॉयरल तस्वीर व अखिलेश का ट्वीट

- सपा सुप्रीमो बोले, अपराधियों ने भाजपाई पुलिस की कर दी बैटरी गुल

झांसी,28 मार्च (हि.स.)। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसमे कुछ पुलिस कर्मी और स्थानीय लोग पुलिस की गाड़ी को धक्का लगाते हुए नजर आ रहे है। हालांकि गाड़ी की स्थिति देखने में बेहतर लग रही है। गाड़ी पर महानगर के एक थाने का भी नाम लिखा है। तस्वीर वायरल होने के बाद सपा के अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर व्यंग्य करते हुए चुटकी ली। कहा कि लगता है अपराधियों ने भाजपाई पुलिस की ‘बैटरी गुल’ कर दी है।

दरअसल हुआ यूं कि नवाबाद पुलिस अपने क्षेत्र में गस्त कर रही थी। नई गाड़ी होने के बावजूद ड्यूटी के दौरान साहब की गाड़ी ने अचानक गच्चा दे दिया और बीच रास्ते में ही बंद हो गई। फिर क्या था गाड़ी चालू करते-करते साहब के ड्राइवर के पसीने छूट गए और जब गाड़ी चालू नहीं हुई तो पुलिस वाले और स्थानीय लोगों की मदद से साहब की गाड़ी को धक्के मारकर चालू कराते नजर आए। उसके बाद साहब अपनी गाड़ी लेकर थाने पहुंचे। फिलहाल जिस तरह से पुलिस वालों की नई गाड़ी ड्यूटी के दौरान ही बीच रास्ते में ही इस तरह बंद हो जा रही है, इसको देख कर ऐसा लगता है कि कहीं न कहीं हाईटेक होती यूपी पुलिस की छवि को धूमिल करने वाली तस्वीर है।

अखिलेश ने ट्वीट किया

इस तस्वीर के वायरल होते ही सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर इसको लेकर पोस्ट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि अपराधियों ने भाजपाई पुलिस की बैटरी गुल कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

   

सम्बंधित खबर