लोस चुनाव 24: हिमंत और रकीबुल दोनों एक- बदरुद्दीन अजमल

धुबड़ी (असम), 01 अप्रैल (हि.स.)। धुबड़ी के निवर्तमान सांसद तथा एआईयूडीएफ के प्रमुख मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा और धुबड़ी से कांग्रेस के प्रत्याशी रकीबुल हुसैन दोनों एक ही हैं। दोनों ही कांग्रेस में एक साथ थे। रकीबुल हिमंत को मुख्यमंत्री बनाना चाह रहे थे। अजमल आज यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

एक प्रश्न के उत्तर में अजमल ने कहा कि रकीबुल का कोई ठिकाना नहीं है। कल से उन्होंने रकीबुल का नाम लेना बंद कर दिया। अजमल ने कहा कि जिसका कोई ठिकाना नहीं हो उसकी बात वे नहीं करना चाहते हैं।

अजमल ने कहा कि रकीबुल ने कल धुबड़ी के धर्मशाला में कार्यक्रम किया था, जहां 500 लोग भी नहीं थे। उसी जगह पर यदि अजमल कार्यक्रम करें तो 25 हजार से ज्यादा लोग पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों ने रकीबुल को कांग्रेस सरकार के दिनों में देखा है कि वह मुसलमान के हितैषी नहीं हैं।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि 'मैं मुख्यमंत्री की बात नहीं कर रहा हूं, इसलिए जब मन करेगा तो शादी कर लूंगा।'

अजमल ने कहा कि उन्होंने 15 वर्षों में अपने क्षेत्र के विकास के लिए जो कार्य किया है, उसकी लंबी सूची सामने है। लोग सभी कुछ जानते हैं। उन्होंने दावा किया कि यह चुनाव वे सात लाख से अधिक मतों के अंतर से जीतेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर