पिछले दस वर्ष का हिसाब अलवर की जनता इस बार करेगी- ललित यादव

alwaralwaralwar

अलवर, 02 अप्रैल(हि.स.)। अलवर लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी ललित यादव ने मंगलवार को तिजारा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवो का दौरा कर जनसमर्थन जुटाया।

कांग्रेस प्रत्याशी ललित ने विभिन्न चौपालो एवं जनसभाओ में उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्ष का हिसाब अलवर की जनता इस बार भाजपा को बेनकाब कर उतारेगी। उन्होंने कहा कि 10 वर्षों से एवं अबकी बार भी महलों में रहने वाले प्रत्याशियों के सामने कुटिया में रहने वाला आपका बेटा आपके सम्मान के लिए खड़ा है। उन्होंने कहा कि अबकी बार 400 पार का अहंकार अलवर के मतदाता चूर-चूर करेंगे। उन्होंने कहा कि संविधान को कमजोर करने वाली पार्टी का प्रत्याशी आपके इस बेटे के सामने खड़ा है अलवर भाजपा का गढ़ भेदने की तैयारी अलवर की जनता ने कर ली है, आपका बेटा भाजपा के किले को भेदने में कामयाब होगा।

उन्होंने कहा कि किसानों पर हुए अत्याचार और युवाओं के सपनों को चकनाचूर करने वाली भारतीय जनता पार्टी का हिसाब इस बार हम सब मिलकर चुकाएंगे। उन्होंने आमजन से आवाहन करते हुए कहा कि जनता ने केंद्र के विरुद्ध भी हुंकार भर ली है जयपुर प्रदेश में लोकतंत्र बचाओ महा रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इंडिया गठबंधन को मजबूती प्रदान करें। इस अवसर पर तिजारा के पूर्व विधायक संदीप यादव ने कहा कि युवा एवं संघर्षशील ललित अपना भाई,अपना बेटा हमारे अपने बीच का है, यादव ही नहीं बल्कि 36 बिरादरिया अलवर के इस लाडले सपूत के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तारीख 19 अप्रैल है लेकिन अलवर में तो चुनाव भाजपा का प्रत्याशी घोषित हुआ तभी संपन्न हो चुका।

इस दौरान विधानसभा प्रभारी तिजारा रोहताश चौधरी, कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी इमरान खान,तिजारा नगर पालिका सभापति झब्बूराम सैनी, पार्षद राजेश कसाना, मेघवाल समाज के अध्यक्ष मंगतराम मेघवाल,सुरेंद्र फौजी पार्षद, धर्मपाल सरपंच, एडवोकेट रामफूल,शिवचरण सैनी, पवन खटाना, दयाराम तंवर सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनीष बावलिया /ईश्वर

   

सम्बंधित खबर