प्रधानमंत्री मोदी का राहुल गांधी पर तीखा हमला, बोले- इमरजेंसी की मानसिकता वाली कांग्रेस काे लोकतंत्र पर भरोसा नहीं

- कांग्रेस के शहजादे के बयान पर मोदी ने बोला हमला, जब नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही होते हैं

-मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, जनादेश के विरुद्ध लोगों को भड़काने का काम कर रही कांग्रेस

देहरादून, 02 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने ऐलान किया है, अगर देश ने तीसरी बार मोदी सरकार को चुना तो आग लग जाएगी। मोदी ने कहा कि इमरजेंसी की मानसिकता वाली कांग्रेस का भरोसा अब लोकतंत्र पर नहीं बचा है, इसलिए अब वह जनादेश के विरुद्ध लोगों को भड़काने में जुट गई है।

प्रधानमंत्री मोदी ने देवभूमि पर रुद्रपुर में मंगलवार को आयोजित विशाल शंखनाद रैली सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही होते हैं। मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं, इसलिए मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी- देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश नवाता हूं। मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं।

आप जो ये धूप में तप रहे हैं, मैं इसे विकास करके लौटाऊंगा : मोदी

प्रधानमंत्री मोदी की विशाल जनसभा में उमड़ा जनसैलाब स्पष्ट कर रहा था कि उत्तराखंड की जनता को मोदी की गारंटी पर विश्वास है। मोदी ने कहा कि आप जो ये धूप में तप रहे हैं, मैं इस तपस्या को बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं इसे विकास कर-कर के लौटाऊंगा।

हिन्दुस्थान समाचार/कमलेश्वर शरण/रामानुज

   

सम्बंधित खबर