मारपीट की घटना में जख्मी किशोर की इलाज के दौरान मौत

सहरसा,02 अप्रैल (हि.स.)। जिले के सलखुआ प्रखंड के पूर्वी कोसी तटबंध के भीतर दियारा के चिड़ैया थाना के रैठी गांव में मक्का फसल के बाली तोड़ने के विवाद में बीते 28 मार्च को दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना में दोनों पक्ष के दो - दो लोग घायल हो गया थे। गंभीर रूप से घायल त्रवेणी पंडित के 14 वर्षीय पुत्र अजय कुमार की इलाज के दौरान बेगूसराय में मंगलवार को मौत हो गई। किशोर की मौत की सूचना मिलते ही परिजन का रोते बिलखते बुरा हाल होते रहा।

कबीरा पंचायत के रैठी गांव में पिछले दिनों हुई मारपीट की घटना को लेकर दोनों पक्षों ने चिड़ैया थाना पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। रैठी गांव निवासी लालो शर्मा की पत्नी रेखा देवी ने गांव के ही त्रिवेणी पंडित के अलावे त्रिवेणी पंडित व अन्य पर मारपीट का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पीड़िता ने कहा है कि मेरे पुत्र ज्योतिष कुमार सहित दो के साथ मारपीट कर घायल कर दिया गया।वही दूसरे पक्ष के सुमित्रा देवी ने 5 महिला सहित 8 लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। सभी ने मिलकर मेरे दरवाजे पर आकर मारपीट किया। मारपीट में मेरे पुत्र अजय कुमार को माथे पर रड से प्रहार कर जख्मी कर दिया। जिसका इलाज बेगूसराय में चल रहा था। मंगलवार को किशोर की मौत से परिजन में कोहराम मच गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर