विधायक बेदी राम के जांच की मांग, कहीं आरोप कहीं प्रदर्शन

लखनऊ, 01 जुलाई (हि.स.)। नीट परीक्षा पेपर लीक मामले में गाजीपुर जनपद के जखनियां से विधायक बेदी राम का नाम आने पर जांच की मांग तेज हो गयी है। लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाने पहुंचे सुल्तानपुर के पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सुभासपा के विधायक बेदी राम की जांच कराने की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के युवा नेता अजय यादव ने कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपने विधायक बेदी राम को बचा रहे हैं। जो विधायक बेदी राम गलत नहीं है तो ओमप्रकाश उसे क्यों बचा रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर खुद ही बेदी राम के प्रकरण में जांच की मांग क्यों नहीं करते। दाल में काला है, क्योंकि बेदी राम का रुपया ओमप्रकाश राजभर उपयोग करते हैं।

जौनपुर से आये वीरेन्द्र चौहान ने कहा कि उनके जनपद जौनपुर में पुराने राजनीति करने वाले उंगली पर गिना देंगे कि बेदी राम ने विधायक बनने से पहले क्या-क्या गलत काम किये। जौनपुर पुलिस ऐसे ही नहीं बेदी राम को हिस्ट्रीशीटर बनाती है। विधायक बेदी राम ने गलत तरीके से कितनी जमीनें अपने नाम करायी। सूद पर बेदी राम का धन वाराणसी में बंटा हुआ है। सूद ब्याज के धंधा करने वाले लोगों के पास बेदी राम का ही धन है।

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि बेदी राम का वीडियो कोई फेक वीडियो नहीं है। उसे फेक बनाकर पुलिस को भले दे दिया जाये। वीडियो और बेदी राम के इतिहास को देखे तो गड़बड़ी ही गड़बड़ी दिखती है। इसकी उच्च एजेंसी से जांच करानी चाहिए।

वाराणसी में नेशनल इक्वल पार्टी के नेता शशि सिंह के नेतृत्व में आक्रोशित लोगों ने बेदी राम का पुतला दहन कर प्रदर्शन किया। मौके पर शशि ने कहा कि विधायक बेदी राम की जांच कराने पर ही दूध का दूध और पानी का पानी सामने आयेगा। यूपी पुलिस उसे हिरासत में ले और नीट परीक्षा के आरोपियों के सामने प्रस्तुत करे।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वाराणसी,जौनपुर,गाजीपुर और आसपास के लोग जानते हैं, बेदी राम पर कितने मुकदमे दर्ज है। बेदी राम ओमप्रकाश राजभर का फाइनेंसर हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नाम पर वह बड़े लोगों के धन को ओमप्रकाश राजभर की सेवा में समर्पित कराता है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/राजेश

   

सम्बंधित खबर