भाजपा के लिए सत्ता देश और उसके लोगों की सेवा करने का एक साधन है: कौल

जम्मू, 5 अप्रैल (हि.स.)। सैनिक समाज पार्टी ने जम्मू-कश्मीर भाजपा के महासचिव अशोक कौल की उपस्थिति में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बिना शर्त समर्थन दिया। शौर्य चक्र प्राप्तकर्ता कर्नल (सेवानिवृत्त) एसएस पठानिया ने भाजपा मुख्यालय में अशोक कौल से मुलाकात की और औपचारिक रूप से अपनी पार्टी का समर्थन दिया। इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक देवेन्द्र सिंह राणा भी उपस्थित थे।

एसएस पठानिया ने कहा कि उनकी पार्टी के सदस्यों ने सर्वसम्मति से देश और लोकतंत्र के हित में इस संसदीय चुनाव में भाजपा को समर्थन देने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने देश को मजबूत किया है, इसे सैन्य रूप से मजबूत किया है, सुरक्षा बलों को मजबूत किया है, शस्त्रागार को स्वदेशी हथियारों से समृद्ध किया है और सबसे बढ़कर दुनिया के हर हिस्से में हर भारतीय को गौरवान्वित किया है।

कौल ने कहा कि भाजपा राष्ट्र पहले नीति में विश्वास करती है और राष्ट्र को मजबूत करने और अपने लोगों को समृद्ध करने के लिए हर संभव कदम उठाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए सत्ता का गलियारा आनंद लेने की स्थिति नहीं है, बल्कि देश, समाज और लोगों की सेवा करने के लिए अधिक सक्रिय स्थिति है। उन्होंने सैनिक समाज पार्टी के प्रतिनिधियों से लोगों से इस संसद चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों को वोट देने का अनुरोध करने को कहा। वहीं इस मौके पर देवेन्द्र सिंह राणा ने भी बात रखी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर