नवादा में कल ऐतिहासिक होगी पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा3विवेक ठाकुर

नवादा ,6 अप्रैल(हि. स.)। नवादा लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने कहा है कि कल रविवार को नवादा के कुंती नगर मैदान में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक जनसभा होगी ।जिसमें नवादा सहित विभिन्न जिलों के लाखों लोग उपस्थित होकर उनके भाषण से लाभ उठाएंगे ।वे शनिवार को नवादा में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे ।

उन्होंने कहां की नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भारत अपरिमित विकास किया है ।जब 400 सांसदों के बहुमत से तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे ,उसके बाद भारत का विकसित भारत का सपना पूरा होगा ।उन्होंने कहा कि भारत के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी देश में ही नहीं बल्कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता है ।जिनके दृष्टिकोण से ही भारत का उत्थान संभव हो पाया है।

उन्होंने कहा कि कल की सभा में जुड़ने वाले लाखों लोग मुझे आशीर्वाद देकर नवादा का सांसद बनाएंगे। तभी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनकर विकसित भारत के साथ विकसित नवादा का भी कल्पना को साकार करेंगे ।उन्होंने कहा किशिक्षा,स्वास्थ्य ,उद्योग ,सहित विभिन्न मामलों में नवादा ऐतिहासिक विकास करेगा। जिसकी रूपरेखा मैंने तैयार कर ली है ।उन्होंने कहा कि विकसित भारत के साथ ही विकसित नवादा का सपना पूरा करना ही हमारा संकल्प है। इसी कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे नवादा लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है ।

उन्होंने कहा कि रजौली में स्थगित किए गए प्रमाणिक ऊर्जा संयंत्र को भी जल्द ही चालू कर दिया जाएगा ।उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि किस कारण से उसे रोका गया है। लेकिन डबल इंजन की सरकार होने की वजह से उसका भी काम पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने नवादा वासियों से लाखों की संख्या में जुट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण सुनने का आह्वान किया है।

उन्होंने कहा है कि इस सभा में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ,केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान ,हम के नेता संतोष मांझी, उपेंद्र कुशवाहा ,उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ,बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आदि नेताओं का भाषण होगा। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता पूर्व सिविल सर्जन डॉक्टर विमल कुमार सिंह, विनय सिंह, वीरेंद्र सिंह ,प्रेमचंद पटियाला, चंद्रमौली शर्मा, अरविंद शर्मा आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर