पल्लवी मिश्रा देश में कर रही हरदोई का नाम रोशन

Pallavi Mishra desh me kar rahi hardoi ka naam Roshan

हरदोई, 06 मार्च (हि.स.)। कौन कहता है कि बेटियां बेटों से कम होती हैं,आज दुनिया के हर क्षेत्र में बेटियों की मजबूत हिस्सेदारी है,वे बेटों के बराबर कंधे से कन्धा मिलाकर देश की तरक्की में अपना योगदान दे रही हैं। जिले की एक ऐसी बेटी जिसने काव्य के क्षेत्र में न सिर्फ उत्तर प्रदेश ही बल्कि देश के विभिन्न राज्यों में अपनी कविताओं से समाज को संदेश दे रही है।

शहर के मोहल्ला आजाद नगर निवासी लक्ष्मी कान्त मिश्रा की सुपुत्री पल्लवी मिश्रा काव्य पाठ, स्वरचित कविताओं के माध्यम से अपने जिले का नाम रोशन कर रही है। इनका अगला कार्यक्रम रामनवमी के पर्व पर प्रीमियम आर्चिड कालोनी, भोपाल में होने जा रहा है, ये कार्यक्रम राष्ट्रीय स्तर का होगा, जिसमें पल्लवी को ससम्मान बुलावा भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यक्रम में विख्यात राष्ट्रीय कवि श्रीप्रकाश पटेरिया, राणा मुनि प्रताप सिंह, कवि अर्जुन सिंह चांद (बांदा), पंकज अभिराज (झांसी), गणेश शर्मा विद्यार्थी (आगरा), मौसम कुमरावत (बंगलौर), महेश डांगरा (राजस्थान), लव यादव (इंदौर) जैसे महान कवियों के साथ शिरकत करने का मौका मिलेगा।

पल्लवी मिश्रा ने अभी हाल ही में बनारस में राष्ट्रीय स्तर के कवियों के साथ अपनी कविताओं के माध्यम से अपना हुनर दिखाया एवं प्रशंसा बटोरी। वे इससे पहले भी अपने जिले में कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अम्बरीष

/राजेश

   

सम्बंधित खबर