'सजा दो घर को गुलशन सा मेरे घर राम आए हैं...'

नैनीताल, 08 अप्रैल (हि.स.)। नैनीताल की महिलाओं की सामाजिक सरोकारों से जुड़ी संस्था लेक सिटी वेलफेयर क्लब की पहल पर नव संवत्सर के आगमन के पूर्व गोवर्धन हॉल मल्लीताल में सुंदरकांड का आयोजन किया गया।

इस दौरान हल्द्वानी से आई रमेश पलड़िया की टीम की संगीतमय प्रस्तुति के बीच महिलाएं ‘सजा दो घर को गुलशन सा मेरे घर राम आए हैं...’ जैसे भजनों पर भाव विभोर हो झूमती नजर आयीं।

क्लब की नव निर्वाचित अध्यक्ष ज्योति ढोंढियाल एवं सचिव दीपा पांडे के नेतृत्व में चुनी गई नई कार्यकारिणी के इस प्रथम कार्यक्रम में नगर के विभिन्न स्थानों से आई महिलाओं ने भजन संध्या में एक से एक बेहतर प्रस्तुतियां दी। अध्यक्ष ज्योति के नेतृत्व में स्वागत समिति ने सभी प्रतिभागियों का तिलक के साथ स्वागत किया और समापन अवसर पर सचिव दीपा पांडे ने सभी का आभार प्रकट करते हुए सभी को भंडारे में आमंत्रित किया।

कार्यक्रम संयोजक वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमिता साह एवं कनिष्ठ उपाध्यक्ष सीमा सेठ के साथ पूर्व अध्यक्ष रानी साह एवं अन्य सदस्यों ने पूजन अर्चन एवं प्रसाद वितरण में योगदान दिया। जबकि कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्थापक हेमा भट्ट, संरक्षक मीनू बुधलाकोटी, पूर्व अध्यक्ष जीवंती भट्ट, विनीता पांडे, मीनाक्षी कीर्ति, मंजू बिष्ट, गीता साह, रेखा पंत, प्रेमा अधिकारी, रेखा जोशी, सरिता त्रिपाठी, अमिता साह शेरवानी, पुष्पा कांडपाल, जया वर्मा व ज्योति वर्मा आदि ने योगदान दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.नवीन जोशी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर