बैडमिंटन टूर्नामेंट अंडर 13 वर्ग के फाइनल में नेहा बनी उपविजेता,खेल प्रेमियों में हर्ष

सहरसा-टूर्नामेंट

सहरसा,08 अप्रैल (हि.स.)। बेगूसराय में आयोजित बिहार स्टेट सब जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट अंडर 13 वर्ग के फाइनल में जिले की नेहा उपविजेता रही।

फाइनल में उनका मुकाबला पटना की तन्वी आर्य से हुआ।जहां कडे मुकाबले में नेहा उपविजेता बनी। संघ अध्यक्ष किशोर कुमार मुन्ना ने फाइनल में जगह बनाने के लिए नेहा को बधाई दी।साथ ही कहा कि जिले के बैडमिंटन खिलाड़ी बिहार में अपना स्थान अच्छा करते आ रहे हैं। पिछले महीने आरा में आयोजित अंडर 17, अंडर 19 बालक वर्ग में अंडर 17 सिंगल्स में संपूर्ण एवं अंडर 17 डबल्स में संपूर्ण एवं विनीत ने व अंडर 19 डबल्स में संपूर्ण एवं अनूप रंजन ने सेमीफाइनल तक का सफर पूरा किया था।

उप महापौर उमर हयात गुड्डू ने जिले के खिलाड़ी के लगातार अच्छे प्रदर्शन पर बधाई दी। वहीं संघ सचिव रणवीर सिंह राजा ने प्रसन्नता व्यक्त करते कहा कि यहां के खिलाड़ी अच्छे प्रदर्शन कर रहे हैं। अच्छे प्रदर्शन के लिए उन्हें अब अधिक से अधिक मैच खेलने की जरूरत है।उन्होंने बताया कि कुछ ही दिनों में जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप होने जा रही है। बधाई देने वालों में युसूफ जमाल, हरी भूषण, अरशद वारसी, सुमन सिंह, शाहनवाज, सोनू, दीपक कुमार, खुर्शीद अंसारी, प्रणीत, विजय झा, निखिल कुमार, चंदन भारती, आफताब सहित अन्य शामिल हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर