सड़क पार कर रहे बाइक सवार को ट्रक ने मारी ठोकर,मौके पर ही हुई मौत

पूर्वी चंपारण,08अप्रैल(हि.स.)।जिले कोटवा थाना क्षेत्र स्थित NH27 पर एक ट्रक ने सड़क पार कर रहे बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी, जिससे युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने एनएच-27 को कुछ देर के लिए जाम कर प्रदर्शन भी किया, जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना कोटवा के दीपऊ मोड़ की समीप की है।

मृतक की पहचान कोटवा थाना क्षेत्र के राजपुर निवासी सतेंद्र यादव का 19 वर्षीय पुत्र रिपु रंजन यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि रिपु रंजन अपनी बाइक से कोटवा आया था, जहां से पेट्रोल पंप पर तेल लेने जा रहा था। इसी बीच पिपरा कोठी की तरफ से आ रही ट्रक की ठोकर से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही ठोकर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर ने ट्रक लेकर भागने का प्रयास कर रहा था लेकिन ग्रामीणों को दौड़ता देख चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

बताया गया कि मृतक रिपु रंजन बीए पार्ट वन का छात्र था। वह दो भाई था, बड़े भाई की करीब तीन वर्ष पहले मौत हो गई थी, घर में वह अकेला संतान बच गया था। उसकी भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनो में चीख पुकार मची है। सबका रो-रो कर बुरा हाल है।

कोटवा थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि ट्रक और बाइक को थाना लाया गया है।परिजन ने कोई आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद अग्रतर कारवाई की जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर