माली समाज ने मालपुरा गेट थाने पर पुलिस प्रशासन को दो दिन का दिया अल्टीमेटम

जयपुर, 9 अप्रैल (हि.स.)। सांगानेर दादाबाड़ी में पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में मुख्यमंत्री की विधान सभा क्षेत्र में माली समाज के एक परिवार पर सुईवाल मोहल्ला, दादाबाडी, सांगानेर में मुख्यमंत्री के गृह जिले भरतपुर भरतपुर के 30- 35 लोग जमीन पर कब्जा करने की नियत से जबरन तरीके से घर में घुसकर लाठी सरिये और घातक हथियारों से मारपीट करके और पथराव करके परिवार के लोगों के चोटे पहुंचाई। कुछ लोग घायल भी हो गए हैं। उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस ने अभियुक्तों को अभी तक गिरफ्तार नही किया है, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए 500 से अधिक माली समाज सहित अन्य समाज के लोगो ने मालपुरा गेट थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन को दो दिन का अल्टीमेटम दिया।

सांगानेर माली समाज के संरक्षक रामकरण सैनी व अध्यक्ष हनुमान सैनी के नेतृत्व में थाने का घेराव किया। घेराव के दौरान एडवोकेट मनोज अजमेरा ने धाराएं बदलने के लिए थाना अधिकारी को ज्ञापन दिया ।

राजस्थान प्रदेश माली सैनी महासभा के महामंत्री भवानी शंकर माली ने समाज द्वारा दो दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा की 11 अप्रैल को प्रातः 11 बजे तक महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर सभी दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया तो हजारों की तादाद में फिर थाने का घेराव करके धरना दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर