मुरैना: वोट के महत्व को समझें, मतदान अवश्य करें

- जिलाधीश और पुलिस अधीक्षक ने ग्राम रीझौनी में मतदान की दिलाई शपथ

मुरैना, 10 अप्रैल(हि.स.)। जिलाधीश अंकित अस्थान और पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बुधवार को कैलारस ब्लॉक के ग्राम रीझौनी में पहुंचकर लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। जिला निर्वाचन अधिकारी अंकित अस्थाना ने कहा कि वोट के महत्व को समझें, मतदान अवश्य करें। उन्होंने ग्रामीण मतदाताओं को शपथ भी दिलाई।

भ्रमण के समय सीईओ जिला पंचायत डॉ. इच्छित गढपाले, एसडीएम सबलगढ़, तहसीलदार, कैलारस जनपद सीईओ, डीपीएम दिनेश तोमर एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण लोग व स्वसहायता समूह की महिलाएं उपस्थित थीं।

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि मतदाता निडर होकर मतदान करें, पुलिस आपके साथ हैं। किसी के प्रलोभन में आकर वोट न करें। सभी लोग अधिक से अधिक मतदान करें, ताकि मुरैना जिले का मतदान प्रतिशत बढ़ सके। इसके साथ ही ग्राम रीझौनी में महिला शक्ति सीएलएफ कार्यालय में स्वीप सखी का कार्यक्रम एवं स्व सहायता समूह की दीदियों ने मतदाता जागरूकता संबंधी गतिविधियों का आयोजन किया। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में अपने बूथ की साफ सफाई, बैनर लगाकर मतदाता जागरूकता स्लोगन का पाठ कराना, रैली निकालकर जागरूकता से संबंधित नारे लगाना, मनरेगा के मजदूरों को भी स्वीप गतिविधि की जानकारी दी गई। सभी को शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत डॉ. इच्छित गढ़पाले ने शपथ ग्रहण करवाया।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/मुकेश

   

सम्बंधित खबर