उज्जैन:ड्रग तस्कर का साथी फरार,पुलिस टीम मुंबई रवाना

उज्जैन, 11 अप्रैल, (हि.स.)। पिछले दिनों पुलिस टीम ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो गिरोह को पकड़कर लाखों रुपये कीमत की स्मैक व एमडी ड्रग्स बरामद की थी। एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ाये बदमाश का साथी बेकरी संचालक फरार था जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जबकि सप्लायर को पकडऩे पुलिस की एक टीम मुंबई रवाना हुई है।

मामले की जांच कर रहे एसआई आर.आर. चौहान ने गुरुवार को बताया कि राजीव नगर स्थित मैदान में कार एमपी 13 सीई 3785 में एमडी ड्रग लेकर खड़े शमशीर मुल्तानी पिता मोहम्मद सादिक निवासी मोहन नगर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 307 ग्राम एमडी ड्रग बरामद की थी। पकड़ाये बदमाश को कोर्ट में पेश कर 12 अप्रैल तक रिमाण्ड पर लिया और पूछताछ की गई। उसने उक्त एमडी ड्रग शहर में बेचने में तोपखाना क्षेत्र स्थित बेमिसाल बेकरी के संचालक शोएब का नाम भी बताया। पुलिस टीम ने उसकी गिरफ्तारी के लिये बेकरी, घर व अन्य स्थानों पर दबिश दी लेकिन शोएब का सुराग हाथ नहीं लगा है। एसआई चौहान ने बताया कि शोएब की गिरफ्तारी के लिये एक टीम लगी है जबकि दूसरी टीम को मुंबई रवाना किया जा रहा है। मुल्तानी ने मुंबई अंधेरी में में रहने वाले बाबा नामक व्यक्ति से एमडी ड्रग्स खरीदकर लाने और शहर में विक्रय करने की बात कबूली है।

स्मैक तस्करों को आज कोर्ट में करेंगे पेश

रविवार को पुलिस ने कानीपुरा मल्टी के पास से दीपक पिता प्यारेलाल राय निवासी मोहन नगर, विवेक पिता सुनील निवासी नंदा नगर इंदौर, चेतन पिता देवीशंकर निवासी अमृत पैलेस निपानिया इंदौर को 36 ग्राम ब्राउनशुगर के साथ गिरफ्तार कर तीन मोबाइल जब्त किये थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर बुधवार तक रिमाण्ड पर लिया था। अब तीनों तस्करों को कोर्ट में पेश किया जायेगा।

हिंदुस्थान समाचार/ललित ज्वेल

   

सम्बंधित खबर