मालदा मंडल यात्रियों के लिए भागलपुर में रेस्टोरेंट ऑन व्हील्स करेगा शुरू

भागलपुर में बन रही रेस्टोरेंट

भागलपुर, 12 अप्रैल (हि.स.)। रेल यात्रियों के भोजन अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए, पूर्वी रेलवे अपने नवीनतम नवाचार रेस्तरां ऑन व्हील्स का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। भागलपुर स्टेशन पर रेस्तरां ऑन व्हील्स सिर्फ एक अन्य भोजन प्रतिष्ठान नहीं है। यह एक संशोधित कोच के भीतर स्थित एक बढ़िया भोजन स्थल है। जिसे रेल यात्रा के आकर्षण और पुरानी यादों को उजागर करने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है।

अंदरूनी हिस्सों को कलात्मक ढंग से सजाया गया है, जिससे भोजन करने वालों को एक मनोरम रेल-थीम वाली सेटिंग के बीच अपने भोजन का आनंद लेने की अनुमति मिलती है। पुरानी यादगार चीज़ों से लेकर सावधानी से तैयार किए गए सजावट तत्वों तक, हर विवरण को सोच-समझकर पुरानी यादों और आश्चर्य की भावना पैदा करने के लिए तैयार किया गया है।

पारंपरिक रेस्तरां के विपरीत, रेस्तरां ऑन व्हील्स रणनीतिक रूप से स्टेशन परिसर के भीतर स्थित है, जो यात्रियों और आगंतुकों के लिए आसान पहुंच सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, प्लेटफार्मों के भुगतान क्षेत्र के बाहर डाइनिंग कोच स्थापित करके, पूर्वी रेलवे का लक्ष्य विविध दर्शकों की जरूरतों को पूरा करना है, जो न केवल यात्रियों, बल्कि स्थानीय लोगों और पर्यटकों का भी स्वागत करता है, जो इसके अनूठे माहौल का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं। वर्तमान में आंतरिक संशोधनों के दौर से गुजर रहे भागलपुर रेलवे स्टेशन पर रेस्तरां अप्रैल के अंत तक या उससे पहले ग्राहकों के लिए तैयार होने की उम्मीद है।

विक्रेता यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं कि डाइनिंग कोच का हर पहलू आराम और सौंदर्यशास्त्र के उच्चतम मानकों को पूरा करता है, जो मेहमानों के लिए एक अद्वितीय भोजन अनुभव का वादा करता है। जैसे ही ''रेस्तरां ऑन व्हील्स'' अपने दरवाजे खोलने की तैयारी कर रहा है, रेलवे के शौकीनों और भोजन प्रेमियों के बीच समान रूप से प्रत्याशा बढ़ रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर