लावारिश लाश का डिस्पोजल करने वाली संस्था संवेदना के सिमराहा इकाई के प्रभारी बने दिलीप पटेल प्रभारी

अररिया फोटो:संवेदना के सदस्यअररिया फोटो:संवेदना के सदस्य

अररिया 07जनवरी(हि.स.)। लावारिश लाश मिलने पर उसके डिस्पोजल को लेकर काम करने वाली संस्था संवेदना का विस्तार किया गया।रविवार को संगठनात्मक रूप से विस्तार करते हुए दिलीप पटेल को सिमराहा का प्रभारी मनोनीत किया गया।प्रभारी बने दिलीप पटेल को सिमराहा इकाई गठन कर कार्य शुरू करने की जिम्मेवारी सौंपी गई।

रविवार को सिमराहा स्थित संवेदना की बैठक में संगठन का विस्तार किया गया।बैठक की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष रमेश सिंह ने किया तथा संचालन सचिव पवन मिश्रा द्वारा किया गया। इस मौके पर संरक्षक अमरेंद्र कुमार सहित संस्था के कोषाध्यक्ष पूनम पांडिया सहित अन्य लोग मौजूद थे।

मौके पर अध्यक्ष रमेश सिंह ने बताया कि फारबिसगंज के बाद अब थाना स्तर पर संवेदना की इकाई गठित की जा रही है। जिसमे सिमराहा के बाद जोगबनी, बथनाहा एवं नरपतगंज इकाई का गठन जल्द ही कर लिया जाएगा।

सिमराहा इकाई के प्रभारी दिलीप पटेल ने कहा की संवेदना शब्द भी मानवीय संवेदना की ओर इशारा करता है। यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें संवेदना जैसी संस्था में काम करने का मौका मिला है।उन्होंने कहा कि मानव सेवा के क्षेत्र में संवेदना का क्रियाकलाप समाज के हर स्तर के लोगों के दिल में बसने लगा है। ऐसी संस्था में काम कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर