उमर मूर्खों के स्वर्ग में रह रहे हैं, एनसी की जमानत जब्त होगी, भाजपा की नहीं: कविंद्र

जम्मू, 12 अप्रैल (हि.स.)। एनसी नेता उमर अब्दुल्ला के इस दावे पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कि भाजपा उम्मीदवार कश्मीर क्षेत्र में अपनी जमानत खो देंगे, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने स्पष्ट रूप से कहा कि उमर के दावे निराधार हैं। उन्होंने कहा कि यह उनकी पार्टी है, भाजपा नहीं, जिसे आगामी लोकसभा चुनाव में तबाही का सामना करना पड़ सकता है।

शुक्रवार को यहां जारी एक बयान में, वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि पूर्व सीएम मूर्खों के स्वर्ग में रह रहे हैं, उनकी टिप्पणियों को वास्तविकता के बजाय इच्छाधारी सोच का उत्पाद करार दिया। उन्होंने कहा कि उमर के निराधार बयानों से पता चलता है कि नेशनल कॉन्फ्रेंस मंदी में है और उसका नेतृत्व अपनी खोई हुई जमीन वापस पाने की पूरी कोशिश कर रहा है, जो मौजूदा परिस्थितियों में लगभग असंभव लगता है।

उन्होंने कहा कि उमर को बुनियादी बातों पर भरोसा करना चाहिए और जमीनी स्थिति का फिर से विश्लेषण करना चाहिए क्योंकि विपक्ष में रहने वाले सभी राजनीतिक दल आज भाजपा की लोकप्रियता और सफलता से डरे हुए हैं। जम्मू-कश्मीर के लोग जमीनी हकीकत का मूल्यांकन करने और खोखले वादों और वास्तविक प्रगति के बीच स्पष्ट अंतर को पहचानने के लिए काफी समझदार हैं। भाजपा अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के अपने फैसले पर गर्व से खड़ी है, जिसने शेष भारत के साथ जम्मू-कश्मीर के सच्चे सशक्तिकरण, विकास और एकीकरण का मार्ग प्रशस्त किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर