पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने नामांकन पत्र दाखिल किया

जम्मू, 18 अप्रैल (हि.स.)। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने गुरुवार को अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल किया, जहां 7 मई को तीसरे चरण का मतदान होगा।

पार्टी के नेताओं और समर्थकों के साथ महबूबा अनंतनाग के उपायुक्त एवं रिटर्निंग अफसर सैयद फखरुद्दीन के कार्यालय पहुंचीं और अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए महबूबा ने लोगों से चुनावों का बहिष्कार न करने की अपील की, क्योंकि यह चुनाव जम्मू-कश्मीर की गरिमा, पहचान और संसाधनों पर किए गए हमले के बारे में है।

महबूबा ने कहा कि मैं जम्मू-कश्मीर के सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे चुनाव का बहिष्कार न करें। दक्षिण कश्मीर में वे बहिष्कार लागू करने की कोशिश कर रहे हैं, उनकी साजिशों का पर्दाफाश होना चाहिए। उस उम्मीदवार को वोट दें, जो आपको लगता है कि उत्पीड़ित लोगों और जेल में बंद लोगों के लिए आवाज उठाएगा।

पीडीपी अध्यक्ष ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव बिजली, पानी और सड़क जैसे विकास संबंधी मुद्दों के बारे में नहीं है। यह चुनाव हमारी गरिमा, पहचान, संपत्ति और संसाधनों पर 2019 के बाद शुरू किए गए हमले को खत्म करने के लिए है।

अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र में 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होगा। अनंतनाग-पुलवामा और जम्मू-पुंछ-राजौरी लोकसभा के कुछ हिस्सों को विभाजित करके बनाए गए इस निर्वाचन क्षेत्र में नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख शुक्रवार है।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/दधिबल

   

सम्बंधित खबर