बारह साल की बेटी के साथ पिता ने दुष्कर्म किया, आरोपित गिरफ्तार

जालौन, 18 अप्रैल (हि.स.)। चुर्खी थाना क्षेत्र के एक गांव में खून के रिश्ते को शर्मसार करते हुए 12 साल की बेटी के साथ पिता ने ही दुष्कर्म कर डाला। बेटी ने मां को आपबीती बताई। जिसके बाद बेटी को लेकर मां थाने पहुंची और तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। चालान कर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

परिजनों ने बताया कि 12 वर्षीय बालिका अपने कमरे में सो रही थी। इसी दौरान शराब के नशे में पिता ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। खेत से काम करने के बाद मां जब घर पहुंची तो बेटी की हालत देख कर उसके होश उड़ गए। बेटी ने रोते हुए पिता के कृत्य के बारे में मां को बताया। इसके बाद मां उसे लेकर चुर्खी थाना पहुंची। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज लिया। गांव में दबिश देकर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

प्रभारी निरीक्षक कमलेश प्रजापति का कहना है कि पीड़िता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जल्द उसके विरुद्ध चार्जशीट दाखिल कर कोर्ट में प्रभावी पैरवी की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/राजेश

   

सम्बंधित खबर