अकबरपुर सांसद देवेन्द्र सिंह भोले ने पहले ही दिन कराया नामांकन

कानपुर, 18 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में कानपुर नगर और अकबरपुर लोकसभा सीट के लिए गुरुवार से नामांकन शुरु हो गए। पहले ही दिन अकबरपुर सीट से लगातार दो बार सांसद व भाजपा उम्मीदवार देवेन्द्र सिंह भोले ने नामांकन किया। नामांकन से पहले आनंदेश्वर मंदिर परमट में जनसभा हुई और नेताओं ने भाजपा के पक्ष में मतदान कर मोदी और योगी को मजबूत करने के लिए जनता से अपील की।

अकबरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र सिंह भोले गुरुवार को सबसे पहले आनंदेश्वर मंदिर में जाकर बाबा भोले का आशीर्वाद लिया। इसके बाद परमट पार्क में आयोजित जनसभा में पहुंचे और भाजपा सरकार की उपलब्ध्यिां गिनाईं। भारी भीड़ को देखते हुए सांसद ने कहा यह लोगों का प्यार है जो आज भीषण गर्मी में परमट बाबा आनंदेश्वर के दर तक मुझे आशीर्वाद देने के लिए आए। कहा भारत की एक सौ चालीस करोड़ जनता आज प्रधानमंत्री मोदी का परिवार है। मोदी हमेशा अपने परिवार के भोजन, शिक्षा, स्वास्थ्य के साथ-साथ उनकी हर प्रकार की चिंता करते रहते हैं। इसी प्रकार हमारे लोकसभा के ही नहीं हमारे यहां लोकसभा से बाहर से भी जो लोग आते हैं वह सभी हमारे परिवार के सदस्य हैं।

इसके बाद नामांकन जुलूस भारी भीड़ के साथ कचहरी की ओर चला और भाजपा उम्मीदवार अपने करीबी चार लोगों के साथ कचहरी में मुख्य विकास अधिकारी सुधीर कुमार के समक्ष नामांकन कराया। वहींं, उत्तर प्रदेश सरकार के समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने केंद्र सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों को गिनाते हुए भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र सिंह भोले के पक्ष में मतदान कर भारी मतों से जिताने अपील की।

वक्ताओं ने कहा अयोध्या में रामलला यदि आज विराजमान हैं तो इसमें आपकी एक वोट की ताकत है। कश्मीर से धारा 370 समाप्त हुई तो इसमें भी आपके एक वोट की ही ताकत है। विदेशों में जो आज भारत का दबदबा बढ़ा है उसमें भी आपके एक वोट की ताकत है। आज देश में जो चौतरफा विकास हो रहा है उसमें भी आपके स्नेह के एक वोट की ही ताकत है।

इस दौरान पूर्व सांसद जगतवीर सिंह द्रोण, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना, क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, पूर्व मंत्री वरिष्ठ भाजपा नेता प्रेमलता कटियार, महापौर प्रमिला पांडे, विधायक सुरेंद्र मैथानी, नीलिमा कटियार, सरोज कुरील, जय कुमार जैकी, मंत्री प्रतिभा शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष स्वप्निल वरुण, जिला अध्यक्ष मनोज शुक्ला, दीपू पांडे, शिवराम सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर