रोहतक:पैसों के लेनदेन में फायरिंग

गांव भालौठ में कार सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम, पीडित ने प्रशासन से सुरक्षा की लगाई गुहार

रोहतक, 01 जुलाई (हि.स.)। आईएमटी थाना के अंतर्गत गांव भालौठ में पैसों के लेन देन को लेकर हुई कहासुनी के चलते कार सवार युवकों ने एक युवक पर अंधाधूंध फायरिंग कर दी। हालांकि युवक बाल बाल बच गया। घटना की सूचना की मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में पता किया।

पुलिस के अनुसार गांव भालौठ निवासी अमन ने बताया कि करीब छह महीने पहले उसने गांव के ही मुकूल को अपनी जिम्मेदारी पर एजेंसी से टै्रक्टर लोन पर दिलाया था, लेकिन मुकुल ने ट्रैक्टर के 35 हजार रूपये एजेंसी वालो को नहीं दिए, जिस पर एजेंसी वालो का मेरे पास बार बार फोन आया, जिन्होंने उसे कहा कि मुकुल से कह कर टै्रक्टर के बकाया पैसे जमा करवाओ।

अमन ने जब मुकुल से एजेंसी में पैसे जमा करवाने के लिए कहा तो वह इस बात को लेकर खफा हो गया। अमन ने बताया कि जब शाम को वह अपने दोस्त की गाडी को उसके घर के बाहर खडा करके अपने घर पैदल जा रहा था तभी माजरे पाने की चौपाल के पास पाकस्मा रोड की तरफ से एक बिना नंबर की कार में सवार मुकुल, विकास, अनिल व एक अन्य युवक आए और उसे घेर लिया। इसी दौरान विकास ने पिस्तौल निकाल कर उस पर अंधाधूंध गोलियां चलाई, जिससे अमन ने भाग कर अपनी जान बचाई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और हमलावर वहां से फरार हो गए। अमन ने घटना की सूचना तुंरत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को मौके से गोली के खाली खोल भी बरामद हुए है। पुलिस ने पीडित की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पीडित ने पुलिस प्रशासन से भी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर