612 लीटर विदेशी शराब के साथ सिल्लीगुड़ी के दो तस्कर गिरफ्तार,पुलिस कर रही पूछताछ

अररिया फोटो:एक पिक अप गाड़ी पर लदे 612 लीटर विदेशी शराब बरामदअररिया फोटो:एक पिक अप गाड़ी पर लदे 612 लीटर विदेशी शराब बरामदअररिया फोटो:एक पिक अप गाड़ी पर लदे 612 लीटर विदेशी शराब बरामद

अररिया, 20 अप्रैल(हि.स.)। अररिया के बैरगाछी ओपी थाना पुलिस ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग जिले के सिल्लीगुड़ी के रहने वाले दो तस्करों को 612 लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एसपी अमित रंजन के निर्देश पर अररिया सिल्लीगुड़ी मुख्य मार्ग में बैरगाछी के पास पुलिस की ओर से चेकपोस्ट लगाया गया है।जहां वाहन चेकिंग के क्रम बैरगाछी ओपी थानाध्यक्ष जुली कुमारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने एक पिकअप पर लदे 612 लीटर विदेशी शराब बरामद किया।सूचना के बाद सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह बैरगाछी ओपी पहुंचकर मामले की जांच की और हिरासत में लिए गए दोनों तस्करों से पूछताछ की।

इस बात की पुष्टि सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने करते हुए बताया कि बैरगाछी थाना द्वारा वाहन चेकिंग के क्रम में कुर्साकांटा मोड़ एनएच 327(ई) के पास एक पीकअप पर लदा 612 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार किए गए तस्करों में राजा सिंह और नितीश सिंह है,जो दार्जिलिंग जिला के सिलीगुड़ी के गुरुम बस्ती वार्ड संख्या 3 का रहने वाला है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर