जदयू प्रत्याशी अजय मंडल ने सज्जादानशीं से की मुलाकात

मुलाकात करते प्रत्याशी

भागलपुर, 20 अप्रैल (हि.स.)। भागलपुर के सांसद और जदयू प्रत्याशी अजय कुमार मंडल ने शनिवार को देश की प्रसिद्ध खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह पहुंचे और 15वें सज्जादानशीं सैयद शाह फखरे आलम हसन से आशीर्वाद लिया।

सांसद अजय मंडल ने सज्जादानशीं से अपने कार्यकाल में किए गए कामों को गिनाया और कहा कि मुख्यमंत्री नीतिश के नेतृत्व में सम्पूर्ण बिहार सहित भागलपुर का विकास हुआ है। चुनाव जीतने के बाद और तेजी से विकास होगा।

इस अवसर पर सज्जादानशीं शाह हसन ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि 18 वर्षों से समाजिक न्याय के साथ नीतीश कुमार के मार्गदर्शन में बिहार का काफी विकास हुआ है और यह किसी से छुपा नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों की हितों के लिए भी कई योजनाएं चलाई हैं जो धरातल पर दिखाई देता है। सीएम द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं का अल्पसंख्यकों को इसका भरपूर लाभ मिला है। लिहाजा अल्पसंख्यक समाज को भी नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करना चाहिए तथा उनका सहयोग करने की जरूरत है। इससे पूर्व जदयू प्रत्याशी अजय मंडल का सज्जादानशीं शाह हसन ने खानकाह-ए-पीर दमड़िया शाह परिसर बुके देकर उनका स्वागत किया।

उल्लेखनीय हो कि 22 अप्रैल को गोराडीह प्रखंड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सभा में सज्जादानशीं सैयद शाह भी शिरकत करेंगे। इस मौके पर देव ज्योति मुखर्जी, सैयद यहिया हुसैनी, सैयद साद हुसैनी, सैयद अहमद बासू, धीरन शाह उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर