गहलोत आये या उनकी टीम, यह मज़बूत गढ़ किसी से ढहने वाला नहीं- वसुन्धरा राजे

छबड़ा/छीपाबड़ौद/हरनावदा शाहजी/बारां, 20 अप्रैल (हि.स.)। पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने कहा है कि बारां झालावाढ़ लोकसभा क्षेत्र से उनका तीन पीढ़ियों का रिश्ता है। इसलिए इस क्षेत्र में अशोक गहलोत आये या उनकी पूरी टीम। उनसे इस क्षेत्र में कोई फ़र्क़ पड़ने वाला नहीं है। उनके परिवार का यह मज़बूत गढ़ किसी से ढहने वाला नहीं है।

उन्होंने कहा यह उनके लिए सुखद संयोग है कि उनके सामने यहाँ तीन पीढ़ी बैठी है। एक उनकी उम्र की। दूसरी दुष्यंत के समय की और तीसरी 18 वर्ष के नवमतदाताओं की। इन तीन पीढ़ियों का प्यार ही उनकी असली ताक़त है, जिसे उनसे कोई नहीं छीन सकता। राजे बारां ज़िले के छबड़ा,छीपाबड़ौद और हरनावदाशाहजी में भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रही थी। उन्होंने कहा कि चाहे वो आज मुख्यमंत्री नहीं है, लेकिन इस क्षेत्र का विकास वैसा ही होगा जैसा उनके मुख्यमंत्री रहते हुआ है।

पूर्व सीएम ने कहा ऐसे लोगों से दूर रहें जो राजनीति में विकास के लिए नहीं भ्रष्टाचार के लिए आये हैं और चुनाव लड़ रहें है। वे बोली इस क्षेत्र से उन्हें 35 वर्षों से आशीर्वाद मिल रहा है। इस कालखंड में उन पर कोई ऊंगली नहीं उठा सकता। उन्होंने इस अवधि में जो विकास किया है वो किसी से छिपा नहीं है।

इस दौरान पूर्व मंत्री प्रताप सिंह सिंघवी, ज़िला अध्यक्ष नंद लाल सुमन, पूर्व ज़िला अध्यक्ष जगदीश मीणा, प्रभारी पारस जैन, सभी मंडल अध्यक्ष मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ इंदु/संदीप

   

सम्बंधित खबर