भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि ने किया जनसंपर्क

फोटो

- आप लोगों की सेवा करने के लिए यहां आया हूं : शंशाक

देवरिया, 20 अप्रैल ( हि. स. ) । भारतीय जनता पार्टी से देवरिया लोकसभा के प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी ने लोकसभा के अंतर्गत आने वाले फाजिलनगर विधानसभा में नारायणपुर, बनकटा बाजार, गांधी चौक, चौरा, बेलवा कारखाना, बड़हरा, फाजिल नगर, पटहेरिया, करमौनी, चंद्रौटा, तुर्कपट्टी, नोनियापट्टी में सघन जनसंपर्क किया ।

लोकसभा से प्रत्याशी घोषित होने के बाद फाजिलनगर में प्रथम बार आगमन पर कुशीनगर के जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ शशांक मणि का तथा एम एल सी डा रतनपाल सिंह का नारायणपुर में फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया । जनसंपर्क के दौरान प्रत्याशी शशांक मणि ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आप लोगों की सेवा करने के लिए यहां आया हूं आप लोगों के समर्थन और आशीर्वाद से पार्टी ने मुझपर भरोसा जताया है, मैं वादा करता हूं कि आपलोगों का सेवक बनकर देवरिया और कुशीनगर के विकास के लिए सदैव तत्पर रहूंगा ।

जनसंपर्क के दौरान फाजिलनगर के विधायक सुरेंद्र कुशवाहा, ब्लाक प्रमुख राकेश जायसवाल, लोकसभा सह संयोजक अखिलेश त्रिपाठी, सतेंद्र मिश्रा, राधेश्याम पांडे, अजय राय, रामबृक्ष गिरी, जिला मीडिया प्रभारी प्रभाकर तिवारी, सुधीर श्रीवास्तव उपस्थित रहे ।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर