प्रधानमंत्री के रोड़ शो को लेकर भाजपाई जुटे....

बरेली, 21 अप्रैल(हि.स.) । 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान कड़ी सुरक्षा रहेगी। किस रूट से रोड शो निकलेगा। भाजपा ने तैयारियों को लेकर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के कई वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार के वन मंत्री अरुण कुमार सहित मीडिया प्रभारी काम की गति पर नजर बनाये हुए हैं। पीएम मोदी का 26 अप्रैल को बरेली के राजेंद्र नगर में रोड़ शो होगा। यह रोड़ शो करीब 1200 मीटर की दूरी का होगा। पीएम मोदी त्रिशूल एयरपोर्ट से राजेंद्र नगर के स्वंयवर बारात घर के पास पहुंचेंगे और यहीं से रोड़ शो की शुरुआत करेंगे किस बरेली के सेलक्शन पॉइंट पर जाकर रोड शो समाप्त होगा।

रोड़ शो में सीएम योगी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के शामिल होने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री के रोड़ शो मद्देनजर आज बिजली विभाग ने बिजली लाइन के साथ ट्रांसफार्मरों की व्यवस्था को दुरस्त करने के साथ जर्जर रोड़ों को रिपेयर भी किया गया है।

पुलिस ने घर घर जाकर की पूछताछ

प्रेमनगर पुलिस ने पीएम मोदी के रोड़ मद्देनजर रोड़ शो रूट पर पड़ने वाले घरों पर जाकर पूछताछ की और डिटेल को रजिस्टर में नोट किया। दूसरी तरफ निगम ने रोड़ के गड्डे भी भरवाए।

पीएम मोदी के रोड़ शो के लिए होगी बेरिकेडिंग

पीएम मोदी सुरक्षा के मद्देनजर रोड़ के दोनों किनारे बेरिकेडिंग की जाएगी साथ ही जगह जगह सुरक्षा बलों को भी तैनात किया जाएगा। पीएम मोदी के रोड़ शो के चलते एसपीजी कमांडो भी शहर में डेरा डालने के लिए सुरक्षा व्यवस्था को भी अपने हाथ में ले लेंगे।

पीएम मोदी बरेली मंडल में भाजपा के लिए साबित होंगे तुरुप के पत्ते

पीएम मोदी बरेली मंडल में 25 से 26 अप्रैल तक दो सभा करने के साथ बरेली में एक रोड़ शो करेंगे। माना जा रहा इन ही दो दिनों में सीएम योगी -पीएम मोदी मिलकर जनता के सामने ऐसी तस्वीर बनाएंगे जिससे माहौल भाजपा के प्रत्यशियों के पक्ष में हो जायेगा। यही वजह है भाजपा ने पीएम के रोड़ शो के लिए हिन्दू बाहुल्य क्षेत्र को चुना है।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर