पिथौरागढ़ सड़क हादसा : मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये का दिया जाए मुआवजा : करन माहरा

-कांग्रेस अध्यक्ष माहरा ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति प्रकट की संवेदना

देहरादून, 22 अप्रैल (हि.स.)। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने सोमवार को पिथौरागढ़ के एंचोली क्षेत्र में अंडोली के पास हुए सड़क हादसे पर गहरा दु:ख जताते हुए मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये और घायलों को मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

माहरा ने कहा कि इस हृदय विदारक दुर्घटना से कई लोग असमय काल कलवित हो गये हैं। उनके परिजनों के लिए यह असहनीय दु:ख है हम उनके दु:ख को बांट तो नहीं सकते, लेकिन इस दु:ख की घड़ी में उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि पहाड़ों में होने वाले ऐसे हादसों को रोकने के उपाय होने चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सड़क दुर्घटना के मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये मुआवजा देने के साथ ही घायलों के समुचित उपचार के इन्तजाम किये जाने की भी मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन और प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने भी इस भीषण सड़क हादसे पर गहरा दु:ख जताते हुए मृतकों की आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदन प्रकट की है।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/सत्यवान/रामानुज

   

सम्बंधित खबर